Press "Enter" to skip to content

पीडीएस दुकान में चावल की चोरी, 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, पहले भी सोसायटी में की थी चोरी, चोरी करने प्रयुक्त स्कार्पियो भी जब्त, ग्रामीणों की सजगता से हुआ था चोरी का खुलासा

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ पुलिस ने पीडीएस दुकान में चावल चोरी करने वाले 2 आरोपी दुर्गेश कश्यप और निकेश कश्यप को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामला नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव का है. आरोपियों ने दिसम्बर 2019 में भी 15 क्विंटल चावल और शक्कर की चोरी की थी, उसका भी खुलासा हुआ है. पुलिस ने चोरी करने प्रयुक्त स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपी चोरभट्ठी और किरारी गांव के हैं.
नवागढ़ टीआई विवेक पांडेय ने बताया कि एक दिन पहले रोगदा गांव की सोसायटी से 11 बोरी चावल चोरी कर आरोपियों ने देर रात 1 बजे स्कार्पियो में भर लिया था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ा तो गाड़ी को छोड़कर आरोपी भाग गए. बाद में आरोपियों की पहचान कर पुलिस ने गिरफ्तारी की. इन आरोपियों ने दिसम्बर 2019 में भी इसी सोसायटी में 15 क्विंटल चावल और शक्कर की चोरी करने की बात स्वीकार किया है. मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

READ ALSO-  Bike Thief Janjgir : शादी समारोह में शामिल होने गए शख्स की बाइक हुई चोरी, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज
error: Content is protected !!