Press "Enter" to skip to content

कोविड हॉस्पिटल में ड्यूटी से इनकार, मालखरौदा अस्पताल के डॉक्टर संतोष पटेल के खिलाफ एफआईआर, बीएमओ की शिकायत पर हुई एफआईआर, कोरोना दौर में छ्ग में किसी डॉक्टर पर एफआईआर का यह पहला मामला

जांजगीर-चाम्पा. कोविड हॉस्पिटल जांजगीर में मालखरौदा अस्पताल के डॉक्टर संतोष पटेल की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन उन्होंने ड्यूटी से इनकार कर दिया. मामले में कलेक्टर के निर्देश के बाद मालखरौदा बीएमओ की शिकायत पर डॉक्टर संतोष पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम 56 के तहत जुर्म दर्ज किया है. मामले में डॉक्टर संतोष पटेल ने ड्यूटी आदेश की कॉपी में बीएमओ पर भेदभावपूर्ण ड्यूटी लगाने और पारिवारिक समस्या का हवाला देते हुए मालखरौदा अस्पताल में ही पूर्व की तरह ड्यूटी करने की बात लिखी है.
सीएमएचओ आफिस से मालखरौदा अस्पताल के डाक्टर संतोष पटेल की कोविड अस्पताल जांजगीर में ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन वे ड्यूटी पर नहीं पहुंचे. मामले की जानकारी कलेक्टर को हुई, जिसके बाद बीएमओ को थाने में एफआईआर कराने के निर्देश दिए गए.
एसपी पारुल माथुर ने बताया कि बीएमओ की रिपोर्ट पर मालखरौदा अस्पताल के डॉक्टर संतोष पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम 56 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. मामले में जांच की जा रही है.

READ ALSO-  शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिवरीनारायण में गणतंत्र दिवस मनाया गया, नपं अध्यक्ष और उपाध्यक्ष समेत पार्षद रहे मौजूद