जिले में आज ही कोरोना के 19 मरीज मिले, पामगढ़ के चोरभट्ठी गांव के सेंटर में ही मिले 9 मरीज, 9 मजदूरों के सेंटर से जाने के 5 दिन बाद आई पॉजिटिव रिपोर्ट, पामगढ़ से 6 टीम बनाकर भेजी गई मजदूरों को लाने, जिले में कुल मरीज हुए 37, एक्टिव की संख्या 25

जांजगीर-चाम्पा. जिले में आज बुधवार को कोरोना के 19 मरीज मिले. जिले में पहली बार एक दिन में इतने कोरोना के केस सामने आए हैं. पामगढ़ क्षेत्र के चोरभट्ठी गांव के सेंटर में ही 9 कोरोना मरीज मिले हैं. खास बात यह है कि इन 9 मजदूरों को 5 दिन पहले 16 दिन कोरेन्टाइन में रहने के बाद घर भेज दिया गया, सैम्पल की रिपोर्ट नहीं आई थी. आज जब चोरभट्ठी सेंटर के 9 मजदूरों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई तो प्रशासन में हड़कम्प मच गया, क्योंकि ये वही 9 मजदूर हैं, जिन्हें घर भेज दिया गया है. इसके बाद पामगढ़ एसडीएम अनुपम तिवारी ने 6 टीम बनाकर अलग-अलग गांवों में मजदूरों को लेने भेजी, जिन मजदूरों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.
इधर, जिले के नवागढ़, अकलतरा, बम्हनीडीह, सक्ती, जैजैपुर ब्लाक के सेंटर में आज 19 कोरोना के मामले सामने आए हैं. सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेजा जा रहा है.
जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल ने बताया कि जिले के अलग-अलग क्षेत्र से आज 19 कोरोना केस मिले हैं, सभी जगह टीम भेजी गई है. पॉजिटिव मरीजों को इलाज के लिए भेजा जा रहा है.
आपको बता दें, जिले में अब तक कोरोना के 37 केस आए हैं, जिसमें 12 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 25 हो गई है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/wg-o4Uk2UDY”]



error: Content is protected !!