Press "Enter" to skip to content

कोरोना पॉजिटिव मरीज पहुंचा बलौदा के भिलाई गांव, बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र के रिस्दा गांव का है मरीज, प्रशासन ने मरीज को भेजा रेलवे अस्पताल बिलासपुर

जांजगीर-बलौदा. बलौदा क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब बिलासपुर जिले का एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, बलौदा क्षेत्र के भिलाई गांव पहुंच गया. सूचना के बाद प्रशासन अलर्ट हुआ और बलौदा तहसीलदार ने एम्बुलेंस बुलाकर मरीज को बिलासपुर रेलवे अस्पताल भेजा है.
बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र का कोरोना पॉजिटिव मरीज रात में बलौदा क्षेत्र के भिलाई गांव पहुंचा. सुबह प्रशासन को सूचना मिली तो हड़कम्प मच गया और क्षेत्र में यह बात भी तेजी से फैल गई.
बलौदा तहसीलदार अतुल वैष्णव ने बताया कि जिन जगहों में पॉजिटिव मरीज के पहुंचने की बात सामने आई है, उन जगहों को सैनेटाराईज किया गया है. फिलहाल, मरीज क्षेत्र के लोगों के सम्पर्क में नहीं आया है. लगरा और खाड़ा गांव होते हुए वह ट्रक में लिफ्ट लेकर पहुंचा था.
उन्होंने बताया कि 21 जुलाई को मस्तूरी के अस्पताल में रिस्दा गांव के इस शख्स की कोरोना जांच हुई थी. इसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. यहां भिलाई गांव में मरीज के आने का पता चलने पर उसे बिलासपुर के रेलवे अस्पताल भेज दिया गया है.
बताया जा रहा है कि कोरोना जांच के बाद वह शख्स लगातार अनेक जगहों पर गया था. इसके बाद यह शख्स, जांजगीर-चाम्पा जिले के बलौदा क्षेत्र के भिलाई गांव पहुंच गया था.

READ ALSO-  राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एबीवीटीपीएस के विद्युतकर्मियों ने ली मतदान की शपथ