Press "Enter" to skip to content

रेत के अवैध परिवहन पर कार्रवाई के वक्त SDM की गाड़ी को हाइवा ने मारी टक्कर, गाड़ी में सवार एसडीएम और तहसीलदार बाल-बाल बचे, टक्कर मारने के बाद हाइवा लेकर ड्राइवर फरार, अन्य 9 ट्रैक्टर, 4 हाइवा और 1 जेसीबी पर कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ क्षेत्र के अमोदा गांव में रेत का अवैध परिवहन कर रहे हाइवा ने कार्रवाई के वक्त जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान की निजी गाड़ी को टक्कर मारी और हाइवा को लेकर ड्राइवर फरार हो गया. प्रशासन की टीम रात 2 बजे रेत परिवहन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पहुंची थी. एसडीएम मेनका प्रधान की निजी कार को तहसीलदार प्रकाश साहू चला रहे थे. इस दौरान अमोदा गांव के मुख्य मार्ग में हाइवा को रोकने की कोशिश हुई तो हाइवा ने एसडीएम की निजी कार को टक्कर मार दी. टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हुई है.
प्रशासन की टीम ने 9 ट्रैक्टर, 4 हाइवा और 1 जेसीबी को रेत का अवैध परिवहन करते पकड़ा है.
जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान ने बताया कि रात में कार्रवाई के लिए टीम पहुंची थी. कनई गांव में कार्रवाई के बाद अमोदा पहुंचे, यहां हाइवा ने कार को टक्कर मार दी और हाइवा लेकर ड्राइवर फरार हो गया, उसका पीछा भी किया गया, लेकिन वह भागने में सफल रहा. कनई और अमोदा गांव में 9 ट्रैक्टर, 4 हाइवा और 1 जेसीबी को पकड़ा गया है, जो रेत का अवैध परिवहन में लगे थे. घटना की सूचना थाने में दी जाएगी.

READ ALSO-  डभरा में चाकू से जानलेवा हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल