Press "Enter" to skip to content

आरोपी युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, जेल भेजने के पहले एंटीजन जांच में रिपोर्ट आई पॉजिटिव, थाने से आरक्षक लेकर पहुंचा था जांच कराने, मचा हड़कंप

जांजगीर-चाम्पा. आबकारी एक्ट का आरोपी युवक निकला कोरोना पॉजिटिव. जेल भेजने के पहले जांच में रिपोर्ट आई पॉजिटिव. पामगढ़ थाने से आरक्षक लेकर पहुंचा था. मचा हड़कंप.
अब थाना स्टाफ का सैम्पल लेकर की जाएगी कोरोना जांच.
आपको बता दें, कल रात में पामगढ़ थाने के ससहा गांव से 50 पाव शराब के साथ पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया था. जेल भेजने के पहले आरोपियों की कोरोना जांच हुई तो इसमें से 1 आरोपी की एंटीजन जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
आरोपी, बिलासपुर जिले के मस्तूरी ब्लॉक के सोनलोहरसी गांव का रहने वाला है. इस मामले के आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है और अब उसके कांटैक्ट ट्रेसिंग की जाएगी कि आरोपी युवक, किसके-किसके सम्पर्क में आया था.
पामगढ़ थाना प्रभारी आरएल टोंडे ने बताया कि जिला अस्पताल के कोविड जांच केंद्र से जानकारी आई है.
जिला अस्पताल के डॉ. एके जगत ने भी इसकी पुष्टि की है और बताया है कि एंटीजन जांच में 1 आरोपी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

एसपी पारुल माथुर ने बताया कि एंटीजन जांच में आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. थाने में आरोपी के संपर्क में जो भी आया होगा, उसकी जानकारी ली जाएगी और उन सभी का सैम्पल की जांच की जाएगी.
अभी कोर्ट से अनुमति लेकर आरोपी को कोविड अस्पताल इलाज के लिए भेजा रहा है.

 

READ ALSO-  जल जीवन मिशन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, गांव की गलियों में रैली निकाली गई