Press "Enter" to skip to content

कीटनाशक दवा बिक्री में 19 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला, गिरफ्तार 2 आरोपी अधिकारी को पुलिस ने लिया 3 दिन की रिमांड पर, पूछताछ जारी, 16 डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ भी हुई है एफआईआर दर्ज

जांजगीर-चाम्पा. जिले में कीटनाशक दवा बिक्री में 19 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में कम्पनी के आरोपी 2 अधिकारी को जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस ने 3 दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस ने मामले में 2 अधिकारी और 16 डिस्ट्रीब्यूटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.
पुलिस ने कम्पनी के जोनल मैनेजर राजीव सिंह राठौर और क्षेत्रीय प्रबंधक गंगासागर पंडा को 3 दिन की रिमांड पर लिया है और पूछताछ कर रही है. दस्तावेज जब्ती की भी कार्रवाई की जा रही है.
सिटी कोतवाली के टीआई लखेश केंवट ने बताया कि आरोपी जोनल मैनेजर राजीव सिंह राठौर के बिलासपुर स्थित घर से कार और 2 लाख रुपये जब्त किया गया है. इसी तरह आरोपी क्षेत्रीय प्रबंधक गंगासागर पंडा से कार जब्त किया गया है. साथ ही, कागजात भी जब्त किया गया है.
मामले में जांच चल रही है और कम्पनी के दोनों आरोपी अधिकारी से पूछताछ की जा रही है.

READ ALSO-  कोरोना बड़ा अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 4509 नए मरीज मिले, 19 मरीज की मौत, मौत के आंकड़े बढ़ने के बाद हड़कम्प, जांजगीर-चाम्पा जिले में भी बढ़े कोरोना मरीज... जानिए... प्रदेश का जिलेवार आंकड़े...