अपराध जांजगीर-चाम्पा

युवक पर चाकू से हमला करने का मामला, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, घायल युवक का बिलासपुर के अस्पताल में चल रहा है इलाज

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ पुलिस ने कीरित गांव में युवक पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है और आरोपी अमन महन्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले के अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. घायल युवक का इलाज अभी बिलासपुर के अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, 26 जनवरी को कीरित गांव के युवक विजय बघेल से गाली-गलौज करते हुए युवकों ने चाकू से हमला कर दिया था. घायल युवक विजय बघेल को नवागढ़ अस्पताल ले जाया गया. यहां से उसे बिलासपुर रेफर किया गया, जहां उसका इलाज अभी चल रहा है. बिलासपुर के अस्पताल में तहसीलदार के समक्ष घायल युवक का बयान भी दर्ज हुआ.

ये भी पढ़ें-  आकस्मिक मृत्यु के 8 प्रकरणों में 32 लाख रुपए की सहायता स्वीकृत, बाराद्वार, बलौदा, जैजैपुर तहसील क्षेत्र के गांवों के पीड़ित परिवारों को मिली मदद

इधर, मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद नवागढ़ पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 307 भी जोड़ी गई और आज एक आरोपी अमन महन्त को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया. मामले में अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.


Share on-

Advertisment

error: Content is protected !!