छत्तीसगढ़

नगरपालिकाओं के निर्वाचन की निर्वाचक नामावली तैयार करने प्रेक्षक नियुक्त

Share on-

रायपुर. छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदेश में नगरपालिकाओं के आम निर्वाचन 2021 के लिए निर्वाचक नामावली तैयार एवं पुनरीक्षित करने का कार्यक्रम जारी किया गया है। निर्वाचक नामावलियों का कार्य त्रुटि रहित हो कार्य की गुणवत्ता का सतत मूल्यांकन करने विभिन्न जिलों के लिए प्रेक्षक नियुक्त किए गए हैं।

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगरपालिकाओं की निर्वाचक नामावली तैयार करने के लिए नियुक्त किए गए प्रेक्षकों में सूरजपुर जिले की नगर पंचायत प्रेम नगर के लिए आयुक्त कार्यालय अम्बिकापुर की उपायुक्त सुश्री संतनदेवी जांगड़े को प्रेक्षक नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार से रायपुर जिले की नगरपालिक निगम बीरगांव के लिए आयुक्त कार्यालय दुर्ग की उपायुक्त डॉ. मोनिका कौड़ो को, दुर्ग जिले के नगरपालिक निगम रिसाली एवं नगरपालिका परिषद जामुल के लिए आयुक्त कार्यालय रायपुर के उपायुक्त आनंद मसीह, बेेमेतरा जिले की नगर पंचायत मारो के लिए कलेक्टर कार्यालय दुर्ग के अपर कलेक्टर बी.बी.पंचभोई, सुकमा जिले की नगर पंचायत कोंटा के लिए आयुक्त कार्यालय बस्तर(जगदलपुर) के उपायुक्त बी.एस.सिदार और बीजापुर जिले की नगर पंचायत भैरमगढ़ एवं भोपालपट्टनम नगर पंचायत के लिए कार्यालय कलेक्टर बस्तर के अपर कलेक्टर अरविंद कुमार एक्का को प्रेक्षक नियुक्त किया गया है।

इसी तरह से राजनांदगांव जिले की नगर पालिका परिषद खैरागढ़ के लिए कलेक्टर कार्यालय बालोद के अपर कलेक्टर अनिल वाजपेयी, कांकेर जिले की नगर पंचायत नरहरपुर के लिए कलेक्टर कार्यालय धमतरी के अपर कलेक्टर दिलीप अग्रवाल और कोरिया जिले की नगर पालिका परिषद बैकुण्ठपुर एवं शिवपुरचरचा के लिए कलेक्टर कार्यालय सूरजपुर के अपर कलेक्टर एस.एन.मोटवानी को प्रेक्षक नियुक्त किया गया है।


Share on-