पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या, आरोपी 2 भाई और पिता गिरफ्तार, धारदार हथियार और डंडे से हमला कर हत्या, अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम

जांजगीर-चाम्पा. मालखरौदा के अचरितपाली गांव में पुरानी रंजिश में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. धारदार हथियार और डंडे के हमले से युवक गम्भीर रूप से घायल हुआ था, जिसे मालखरौदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मृतक युवक का नाम बाली कुमार चौहान था. मामले में हत्या के आरोप में 2 भाई और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मालखरौदा थाने के टीआई कमल महतो ने बताया कि बीती रात बाली चौहान के घर के पास से लकड़ी को ननकी दाऊ उर्फ गुडन ले जा रहा था. इस पर बाली चौहान के भतीजे ने आपत्ति की तो ननकी दाऊ विवाद करने लगा. इस बीच बाली कुमार चौहान भी पहुंचा, जिसके बाद मामूली विवाद बढ़ गया. फिर ननकी दाऊ ने अपने भाई पुरुषोत्तम और अपने पिता रामलाल को बुला लिया.
इस दौरान तीनों ने धारदार हथियार और डण्डे से बाली कुमार चौहान पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया. गम्भीर हालत में उसे मालखरौदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.
टीआई श्री महतो ने बताया कि बाली कुमार चौहान की भतीजी से ननकीदाऊ ने एक साल पहले शादी की थी, जिसके बाद दोनों परिवारों में विवाद चला आ रहा था.
बीती रात लकड़ी ले जाने की बात को लेकर फिर विवाद हुआ, जिसके बाद हत्या की संगीन वारदात हो गई.
मामले में हत्या के आरोप में तीनों आरोपी ननकी दाऊ, पुरुषोत्तम और उसके पिता रामलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



error: Content is protected !!