नाबालिग लड़के से नाबालिग लड़की की शादी कराने के मामले में कार्रवाई, लड़के के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपी नाबालिग लड़का और उसकी मां फरार

जांजगीर-चाम्पा. हसौद पुलिस ने नाबालिग लड़के से नाबालिग लड़की की शादी कराने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है और नाबालिग लड़के के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. साथ ही, आरोपी नाबालिग लड़का और उसकी मां फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.
नाबालिग लड़के की जिद की वजह से पिता और मां ने पहले, दूसरी जाति की नाबालिग लड़की से मंदिर में शादी करा दी. बाद में, नाबालिग लड़की छोड़ दिया. थाने में रिपोर्ट पर मामले में पुलिस ने 363, 366-ए, 376, 34, पाक्सो एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है.
दरअसल, हसौद थाना क्षेत्र के एक गांव के नाबालिग लड़के ने दूसरे गांव की नाबालिग लड़की से शादी की. शादी कराने में नाबालिग लड़के के पिता राजकुमार साहू और उसकी मां ने भूमिका निभाई और बाद में दूसरी जाति की लड़की की बात कहकर नाबालिग लड़की को छोड़ दिया.
यह करतूत नाबालिग लड़के और उसके मां-बाप पर भारी पड़ गया है और आरोपी पिता सलाखों के पीछे पहुंच गया है, वहीं आरोपी नाबालिग लड़का और उसकी मां फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.



error: Content is protected !!