Bigg Boss 15: अंकिता लोखंडे सहित मेकर्स ने इन सितारों से किया संपर्क ! सलमान खान के शो को लेकर चर्चा तेज

छोटे पर्दे के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 का अंत हो चुका है। इस सीजन के विजेता का खिताब टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने जीता है। वहीं बिग बॉस 14 के बाद अब इस शो से सीजन 15 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इतना ही नहीं बिग बॉस 15 में शामिल होने को लेकर कई हस्तियों के नाम की भी चर्चा हो रही है।
अब इस शो को लेकर टीवी की दो अभिनेत्रियों के नाम की चर्चा है। यह दो अभिनेत्रियां अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर के अनुसार अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश से बिग बॉस 15 के मेकर्स ने संपर्क करने की कोशिश की है। हालांकि इन दोनों अभिनेत्रियों ने बिग बॉस 15 के ऑफर को मना कर दिया है। लेकिन अभी समय है कि वह मेकर्स के प्रस्ताव पर फिर से विचार करते हैं या नहीं।
वहीं अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश के अलावा बिग बॉस 15 के मेकर्स ने टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट, अभिनेता निकितिन धीर, गायक अभिजीत सावंत और अभिनेत्री अदा खान से भी सपंर्क में हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी तो किसी भी तरह का आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।



error: Content is protected !!