देश-विदेश

बिग ब्रेकिंग : तीरथ सिंह रावत होंगे राज्य के अगले मुख्यमंत्री… आज ही लेंगे सीएम पद की शपथ

Share on-

राज्य के नए मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस खत्म हो गया है। सारे कयासों को खारिज करते हुए पौड़ी गढ़वाल सीट से बीजेपी के लोकसभा सांसद तीरथ सिंह रावत को विधायक दल की बैठक में उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री चुना गया है। देहरादून स्थित बीजेपी दफ्तर में हुई विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लगी. निवर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बैठक खत्म होने के बाद सीएम के लिए तीरथ सिंह रावत के नाम का ऐलान किया।

हालांकि, इससे पहले सीएम पद की रेस में रमेश पोखरियाल निशंक, अजय भट्ट, धन सिंह रावत का नाम आगे बताया जा रहा था. सीएम पद के लिए तीरथ सिंह के नाम के ऐलान ने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि सोमवार को ही त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था।

“प्रदेश की बेहतरी के लिए करूंगा काम”
बीजेपी दफ्तर में तीरथ सिंह ने पत्रकारों को संबोधित भी किया. तीरथ सिंह ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी तरह से निभाऊंगा. उन्होंने आगे कहा, “त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम रहते जो काम किए उन्हें मैं आगे बढ़ाने का काम करूंगा. जो काम उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह ने किया वो पहले किसी ने नहीं किया है. मैं प्रदेश की भलाई के लिए काम करूंगा। ”

आज ही दिलाई जाएगी शपथ

तीरथ सिंह रावत को आज ही मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. बताया जा रहा है कि दोपहर चार बजे तीरथ सिंह रावत राजभवन में सीएम पद की शपथ लेंगे।

Share on-

Advertisment

[URIS id=24977]