जांजगीर-चाम्पा राजनीति

भाजपा व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक बने कार्तिकेश्वर स्वर्णकार, संगठन में मिली बड़ी जिम्मेदारी, छग युवा आयोग के उपाध्यक्ष रह चुके हैं

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा निवासी कार्तिकेश्वर स्वर्णकार को भाजपा संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिली है. उन्हें भाजपा व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक का दायित्व दिया गया है. श्री स्वर्णकार को बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है.

आपको बता दें, कार्तिकेश्वर स्वर्णकार, छग युवा आयोग के उपाध्यक्ष और भाजयुमो के जिला अध्यक्ष समेत जिला संगठन में कई पदों की जिम्मेदारी निभा चुके हैं. संगठन में काम करने के अनुभव के आधार पर इस बार उन्हें व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक का दायित्व दिया गया है.

बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद श्री स्वर्णकार ने कहा है कि वरिष्ठ नेताओं ने जिस भरोसे से यह जिम्मेदारी दी है, उसका निर्वहन सक्रियता से की जाएगी और संगठन को मजबूत बनाने लगातार काम किया जाएगा. कार्यकर्ताओं को संगठित किया जाएगा और पार्टी की मजबूती के लिए सतत तेज गति से कार्य किया जाएगा.

आज शाम चाम्पा आगमन पर होगा स्वागत
भाजपा नेता कार्तिकेश्वर स्वर्णकार को बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद आज शाम 6 बजे वे रायपुर से चाम्पा के लायन्स चौक पहुंचेंगे. यहां समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा.


Share on-

Advertisment

[URIS id=24977]