BIG NEWS : पत्नी ने खुद और 1 साल के मासूम बेटे पर केरोसीन डालकर लगाई आग, बचाने पहुंचा पति तो उस पर भी केरोसीन डालकर लगाई आग, पत्नी और बेटे की हुई मौत, गम्भीर पति रायपुर रेफर, ये थी वजह… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के तिलई गांव में घरेलू विवाद के बाद गुस्से में आकर पत्नी ने खुद पर और 1 साल के मासूम बेटे पर केरोसीन डालकर आग लगा ली. यहां बचाने पहुंचा तो पत्नी ने पति पर भी केरोसीन डाल दिया. इससे पति भी आग की चपेट में आ गया. पति ने तालाब में कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन वह गंभीर रूप से झुलस गया. उसे गम्भीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है.

दूसरी ओर पत्नी और 1 साल के मासूम बेटे को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल जांजगीर लाया गया, जहां से दोनों को सिम्स बिलासपुर रेफर किया, वहां पत्नी और बच्चे की मौत हो गई. मामले में सिटी कोतवाली पुलिस तफ़्तीश कर रही है.
दरअसल, तिलई गांव की पंचायत में नरेश वर्मा कम्प्यूटर आपरेटर का कार्य करता था. दो-ढाई साल पहले कापन गांव की नेहा वर्मा से नरेश वर्मा की शादी हुई थी. दोनों में अक्सर घरेलू विवाद होते रहता था. इस बीच घर में दोनों के बीच विवाद हुआ और तैश में आकर पत्नी नेहा वर्मा ने केरोसीन डालकर खुद पर और अपने 1 साल के बेटे पर आग लगा ली. इस दौरान पति बचाने पहुंचा तो उस पर भी गुस्से में पत्नी ने केरोसीन उड़ेल दिया. इससे पति भी आग की चपेट में आ गया. पति ने तालाब में कूदकर अपनी जान बचाई.
इधर, आग से पत्नी और 1 साल का मासूम बेटा बुरी तरह झुलस गए. ग्रामीण, जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया, वहां पत्नी और बेटे ने दम तोड़ दिया. गम्भीर पति का रायपुर के अस्पताल इलाज चल रहा है.



error: Content is protected !!