भाजपा अजा मोर्चा की झारखंड प्रभारी बनने के बाद कमला देवी पाटले का बयान, ‘संगठन को मजबूत करने और सक्रियता से काम किया जाएगा’, ‘कांग्रेस की सरकार में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों पर अत्याचार बढ़ा’

जांजगीर-चाम्पा. लोकसभा की पूर्व सांसद कमला देवी पाटले को भाजपा संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिली है. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कमला देवी पाटले को भाजपा अजा मोर्चा की झारखंड प्रभारी बनाई गई है. संगठन में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद समर्थकों ने भी खुशी जाहिर की है.
भाजपा अजा मोर्चा की झारखंड प्रभारी बनने के बाद कमला देवी पाटले ने मीडिया से कहा है कि संगठन ने जो भरोसा किया है, उस पर वे खरा उतरने हरसम्भव प्रयास करेंगी. अजा मोर्चा में और सक्रियता से काम किया जाएगा. उन्होंने बड़े दायित्व मिलने पर वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद दिया है.
पूर्व सांसद कमला देवी पाटले ने यह भी कहा कि छग में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के लोगों पर अत्याचार बढ़ा है. भाजपा संगठन ने छग की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन किया है. अजा वर्ग के लोगों का जमकर शोषण हो रहा है. अजा वर्ग के लिए कांग्रेस सरकार खोखले दावे करती है. नतीजा यह है कि लोगों का भरोसा, कांग्रेस की सरकार से उठ गया है.



error: Content is protected !!