BIG NEWS : विस अध्यक्ष डॉ. महंत के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को झटका, जिला पंचायत के पूर्व सदस्य समेत 2 सौ से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल, प्रदेश महामंत्री नारायण चन्देल और मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी रहे मौजूद

जांजगीर-चांपा. सक्ती में कांग्रेस, बसपा सहित जनता कांग्रेस ( छग ) के 200 पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है. सक्ती विधायक और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के निर्वाचन क्षेत्र सक्ती में यह भाजपा की बड़ी सेंध है.
भाजपा प्रवेश के दौरान कांग्रेस के पूर्व कार्यकर्ताओं में कांग्रेस नेताओं के प्रति गहरा आक्रोश नजर आ रहा था. क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दौरान सक्रिय भूमिका निभाने वाले जिला पंचायत के पूर्व सदस्य कृष्णकुमार गबेल समेत कांग्रेस के कई बड़े चेहरों ने भाजपा का दामन थाम लिया है, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि आगामी विधान सभा चुनाव के लिए अभी से भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है, वहीं कांग्रेस बड़ी जीत के बावजूद अपनों का साथ और विश्वास खो रही है.सक्ती में इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री नारायण चन्देल और मस्तूरी विधायक व पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी के साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा भी मौजूद थे.
दरअसल, सक्ती नगर के तहसील चौक में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम आयोजित था. इस दौरान कांग्रेस और अन्य दलों के 200 पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है.
इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल ने कहा कि भाजपा की नीति, रीति, सिद्धांत, उनके मूल्यों और केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के काम से प्रभावित होकर लोगों ने भाजपा प्रवेश किया है. दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रति इनमें आक्रोश है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भूपेश बघेल सरकार के कुशासन और गलत नीति से आक्रोशित होकर उसका विरोध करते हुए कांग्रेस और अन्य दलों के 200 लोगों ने भाजपा दामन थामा है. देश ही नहीं, बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में आज शामिल सभी लोगों का हम दिल से स्वागत करते हैं.



KhabarCGNews

#जांजगीर. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कम उपस्थिति पर जताई नाराजगी, दो टूक कहा, ‘नेता बनकर नहीं, कार्यकर्ता बनकर कार्य करें.’, जांजगीर-चाम्पा की 4 सीटों की हार को लेकर यह कहा… देखिए खबर… #Video

 

error: Content is protected !!