अपराध जांजगीर-चाम्पा

महिला से दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ़्तार, भेजा गया जेल, तफ़्तीश में जुटी पुलिस

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. मालखरौदा पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, कल 11 सितम्बर को महिला जब मिशन चौक आई थी, उस दौरान गांव का युवक हेमन्त जाटवर पहुंचा और महिला को बाइक में बिठाकर चारपारा गांव ले गया. वहां उसने सूने मकान में महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला की रिपोर्ट पर आरोपी युवक हेमन्त जाटवर के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज किया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

आरोपी और पुलिस के मुंह से मास्क गायब
क्षेत्र में जब भी मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही पुलिस भी मौजूद होती है और मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाती है, लेकिन दूसरी ओर यही पुलिस, जब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर मीडिया को तस्वीर और वीडियो जारी करती है तो उनके मुंह से मास्क गायब रहता है. ऐसे में कोरोना को लेकर जारी की गई गाईडलाइन का खुला उल्लंघन हो रहा है. उल्लंघन भी वे लोग कर रहे हैं, जिन पर गाईडलाइन को पालन करने की जिम्मेदारी है. ऐसे में मास्क नहीं लगाकर मीडिया में तस्वीर, वीडियो जारी करने पर सवाल उठना लाजिमी है.


Share on-

खबर अब तक-

error: Content is locked copyright protection.