अपराध जांजगीर-चाम्पा

घर के आंगन में लगा रखा था गांजा का पौधा, 2 नग पौधे के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, मालखरौदा क्षेत्र का मामला

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. अड़भार चौकी क्षेत्र के बन्दोरा गांव में एक युवक ने घर के आंगन में 2 नग गांजा का पौधा लगा रखा था. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि बन्दोरा गांव के दुर्गेश सारथी ने घर के आंगन में गांजा का पौधा लगा रखा है. इस सूचना पर टीम बनाकर पुलिस ने दबिश दी और आंगन में लगे 2 नग गांजा का पौधा को जब्त किया, जिसका वजन 9 किलो है और कीमत 50 हजार है. मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी के तहत जुर्म दर्ज किया है.

आरोपी और पुलिस के मुंह से मास्क गायब
क्षेत्र में जब भी मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही पुलिस भी मौजूद होती है और मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाती है, लेकिन दूसरी ओर यही पुलिस, जब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर मीडिया को तस्वीर और वीडियो जारी करती है तो उनके मुंह से मास्क गायब रहता है. ऐसे में कोरोना को लेकर जारी की गई गाईडलाइन का खुला उल्लंघन हो रहा है. उल्लंघन भी वे लोग कर रहे हैं, जिन पर गाईडलाइन को पालन कराने की जिम्मेदारी है. ऐसे में मास्क नहीं लगाकर मीडिया में तस्वीर, वीडियो जारी करने पर सवाल उठना लाजिमी है.


Share on-

खबर अब तक-

error: Content is locked copyright protection.