पति, सास और ससुर ने मिलकर की थी विवाहिता की हत्या, टंगिया और डंडे से मारकर की गई थी हत्या, आत्महत्या का रूप देने केरोसीन से शव जला दिया था, इस वजह से हुई थी वारदात… पूरी खबर पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ पुलिस ने जौरेला गांव में विवाहिता की हत्या करने वाले आरोपी पति, सास और ससुर को गिरफ्तार किया है और तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. घटना कल 9 सितम्बर को हुई थी. घरेलू विवाद के बाद विवाहिता की पहले टंगिया और डंडे से हत्या की गई थी, फिर आत्महत्या का रूप देने घर पर विवाहिता के शव को जला दिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंज्यूरी आई थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.
पामगढ़ थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे ने बताया कि विवाहिता रूपकुमारी के पिता ने सूचना दी थी, उसकी बेटी की संदिग्ध हालत में जली हुई लाश मिली है. एक साल पहले पामगढ़ की रूपकुमारी की जौरेला गांव के सोनू उर्फ सौरभ बंजारे से शादी हुई थी.
घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति, ससुर और सास का बयान लिया. इस पर तीनों ने घटना के वक्त तीनों ने बाहर होना बताया. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की घटना का खुलासा हुआ और पुलिस ने पति, ससुर और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि सास और बहु में अक्सर घरेलू विवाद होता था.
9 सितम्बर को फिर विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ा कि पति सौरभ बंजारे ने टंगिया से महिला पर वार किया गया, वहीं सास ने डंडे से मारी थी. इसके बाद विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद हत्या को आत्महत्या का रूप देने महिला के शव को ससुर ने केरोसीन डालकर जला दिया.
मामले में पुलिस ने आरोपी पति सौरभ बंजारे, ससुर खीखराम और सास को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



error: Content is protected !!