BIG NEWS : पंच की हत्या कर पानी टंकी में चढ़े आरोपी, मौके पर पुलिस बल तैनात, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल

जांजगीर-चाम्पा. शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के तुस्मा गांव में पंच की हत्या कर दोनों आरोपी, पानी टंकी में चढ़ गए हैं. धारदार हथियार से हत्या के बाद पंच का शव लहूलुहान हालत में गली में पड़ी मिली थी. मौके पर पुलिस बल मौजूद है और दोनों आरोपियों को नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है. इस बड़ी वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है.
शिवरीनारायण थाने के टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि तुस्मा गांव के पंच भागवत साहू की धारदार हथियार से हत्या, गांव के सोहित केंवट और सुनील केंवट ने जमीन की खरीदी-बिक्री के लेनदेन की रकम को लेकर कर दी. वारदात के बाद दोनों आरोपी पानी टंकी में चढ़ गए हैं.
इधर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपियों द्वारा हत्या करने की बात कही जा रही है. यह भी पता चला है कि आरोपियों ने वीडियो को खुद ही सोशल मीडिया में पोस्ट किया है.
फिलहाल, दोनों आरोपियों के पानी टंकी में चढ़ने के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात है और आरोपियों को नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है. दूसरी ओर मृतक पंच के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.



error: Content is protected !!