Press "Enter" to skip to content

86 की उम्र में Dharmendra का वर्कआउट देख छूटेंगे पसीने, साइकिल चलाते हुए चक्की ‘पीसिंग…पीसिंग’

लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने फैन्स को हमेशा एंटरटेन रखते हैं. वह कोई कसर नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया अपलोड्स के जरिए वह अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स भी दर्शकों के साथ शेयर करते नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन के बाद जो स्टार सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहता है, वह धरम पाजी ही हैं. पोस्ट्स को एक्टिवली शेयर करने के साथ वह फैन्स को अपना मुस्कुराता हुआ चेहरा भी दिखाते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह साइकिल चलाने के साथ गेहूं भी पीसते नजर आ रहे हैं. मतलब एक बारी में दो काम कर रहे हैं. इससे धर्मेंद्र का वर्कआउट भी हो रहा है और गेहूं भी पिस रहा है.

READ ALSO-  मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स एक दूसरे से कितने अलग हैं? इनमें क्या फर्क है? जानिए रोचक जानकारी

कैप्शन में लिखा ‘शोले’ का डायलॉग
वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने फिल्म ‘शोले’ का मशहूर डायलॉग कैप्शन में लिखा है. धर्मेंद्र ने लिखा, “जब मैं मर जाऊंगा तो पुलिस आएगी, पुलिस आएगी, बुढ़िया जेल जाएगी. जेल में बुढ़िया चक्की पीसिंग, और पीसिंग, और पीसिंग और पीसिंग और पीसिंग.

पिछले दिनों धर्मेंद्र न्यूज में थे जब उन्होंने बताया था कि सलमान खान को जब सांप ने काट लिया था तो वह काफी चिंतित हो गए थे. ऐसे में उन्होंने सलमान खान को फोन कर उनका हेल्थ अपडेट लिया था. सलमान खान भी छह घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. धर्मेंद्र ने कहा था कि सलमान मेरे बेटे जैसा है. उसके दिल में भी मेरे लिए बहुत प्यार और इज्जत है. मैं उसके बर्थडे पर हमेशा प्रार्थना करता हूं और उसे शुभकामनाएं देता हूं. जब मैंने सांप के काटने की खबर सुनी तो मैं च‍िंत‍ित हो गया था और तुरंत उसे कॉल किया था. वह ठीक है अब.

READ ALSO-  इंतजार खत्म! Tata Tigor CNG, Tiago CNG हुई लॉन्च : देखें माइलेज और कीमत की डिटेल्स

सलमान भी धर्मेंद्र की बहुत इज्जत करते हैं. कुछ समय पहले रणवीर सिंह के शो ‘द ब‍िग पिक्चर’ में सलमान ने धर्मेंद्र की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि मैंने हमेशा से धरम जी को फॉलो किया है. उनके चेहरे पर एक मासूमियत है. वह सबसे खूबसूरत शख्स‍ियत हैं. उनकी मैनली बॉडी का मैं फैन हूं.