Press "Enter" to skip to content

New Year Offer Jio का सबसे सस्ता प्लान, अब सिर्फ 75 रूपए में मिलेगा इतने दिन डाटा और कालिंग वैधता

जिओ इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए अब 75 रूपए का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बाजार में आ गया है। बता दें कि यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए है जो जियो फोन इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में घोषणा हुई थी कि 1 दिसंबर से जियो के सभी प्लान महंगे हो जाएंगे लेकिन अब कंपनी ने महंगाई को देखते हुए जियो फोन उपभोक्ता के लिए 75 रूपए वाला प्लान निकाला है, जो 23 दिनों के लिए वैध है। हालांकि पहले जो 75 रूपए वाला प्लान था उसको कंपनी ने 91 रूपए का कर दिया है।

READ ALSO-  पीएचडी छात्रा के साथ रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार, छीना गया मोबाइल, कपड़े भी बरामद...

जानते हैं 75 रूपए वाले प्लान की खासियत यहां पर आपको 75 रूपए में 23 दिनों की वैधता के साथ-साथ 100 एमबी इंटरनेट डाटा और 200 एमबी एक्स्ट्रा डाटा मिलता है। वहीं कुल मिलाकर 2.50 जीबी डाटा ग्राहक को दिया जाता है। इस प्लान में आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं और 50 SMS की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। यहां पर आपको जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी, जिओ टीवी जैसी सुविधा दी जाती है।

READ ALSO-  सोने के दाम में आई भारी गिरावट, चांदी की चमक भी हुई फीकी, जानिए आपके शहर में क्या है दाम...

91 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की खासियत
हाल ही में कंपनी ने अपने रिचार्ज की कीमत बढ़ाई है जिसके चलते 91 रूपए वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहक को 3GB मंथली डाटा मिलेगा, वही 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यहां पर आपको 28 दिनों की वैधता दी जाती है।
जिओ के सभी प्लान में हमें 21 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है। इतना ही नहीं बल्कि जिओ फोन, डाटा ऐडऑन रिचार्ज, प्रीपेड टैरिफ प्लान जैसी सुविधाएं भी इस बढ़ते हुए दाम में शामिल है। यह सारे बदलाव एक दिसंबर 2021 से लागू किए गए हैं।