Press "Enter" to skip to content

आस्ट्रेलिया में एक टीम से जुड़े 15 खिलाड़ियों को पाया गया कोविड 19 पाजिटिव, BBL में फूटा कोरोना बम…

मेलबर्न. आस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित की जाने वाले बिग बैश लीग (बीबीएल) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक टीम के एक दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीबीएल की टीम मेलबर्न स्टार्स के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। टीम के सात खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ 8 सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं।

गुरुवार को सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य के संक्रमित होने के बाद मैच को स्थगित कर दिया गया था और अब स्क्वाड के अंदर कोरोना बम फूट गया है। आरटीपीसीआर टेस्ट में एक टीम के 15 सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद अब पूरे टूर्नामेंट पर खतरा मंडराने लगा है, वहीं मेलबर्न स्टार्स टीम को अपना अगला मैच पर्थ स्कार्चर्स के खिलाफ रविवार चार जनवरी को खेलना है, लेकिन इस पर संशय बना हुआ है।

READ ALSO-  एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ का अवार्ड जीतने वाले 10 खिलाड़ी

बिग बैश लीग टीम मेलबर्न स्टार्स के प्रवक्ता ने कहा कि टीम के सात खिलाड़ियों और आठ स्टाफ मेंबर्स का कोविड टेस्ट पाजिटिव आया है। गुरुवार को भी स्क्वाड का एक सदस्य संक्रमित पाया गया था। यही कारण है कि खिलाड़ी और सभी सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिन लोगों का टेस्ट पाजिटिव आया है, उन्हें सात दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। टूर्नामेंट पर फैसला आयोजकों को लेना है।

READ ALSO-  IND vs SA : जब क्रीज के एक तरफ ही पहुंचे राहुल-पंत, फिर भी नहीं हुए आउट, जानिए... क्या है पूरा माजरा..

बिग बैश लीग के 2021-22 सीजन की शुरुआत 5 दिसंबर से हुई थी और इसका फाइनल मैच 28 जनवरी को खेला जाना है, लेकिन आधे सीजन के दौरान संकट है कि कहीं टूर्नामेंट स्थगित न किया जाए। इससे पहले 2021 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन को स्थगित करना पड़ा था, क्योंकि कुछ टीमों में कोरोना के केस सामने आए थे। ऐसा ही कुछ बीबीएल में भी देखने को मिला है।