Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किए चार नए प्लान्स

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vodafone Idea (Vi) ने चार नए प्रीपेड प्लान्स (prepaid plans) लॉन्च किए हैं. ये प्लान्स कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर लाइव हो चुके हैं. यानी यूजर्स इन प्लान्स का फायदा अभी से ले सकते हैं.



Vodafone Idea ने 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है. ये प्लान्स कई बेनिफिट्स के साथ आते हैं. 250 से कम में प्लान लेने वाले यूजर्स के पास अब 155 रुपये और 239 रुपये का भी ऑप्शन रहेगा.

इसको TelecomTalk ने रिपोर्ट किया है. टैरिफ हाइक के बाद पॉपुलर लो-एंड वाले प्लान्स भी महंगे हो गए थे. इससे यूजर्स के पास काफी कम ऑप्शन्स उपलब्ध थे. Vodafone Idea का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 SMS भी दिए जाते हैं.

Vodafone Idea का 239 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 1GB डेटा और रोज 100 SMS दिए जाते हैं.

Vodafone Idea का अगला नया प्लान 666 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल 77 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है. इस प्लान में 1.5GB डेली डेटा, रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान के साथ यूजर्स को Binge All Night, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स ऑफर्स भी दिेए जाते हैं. इसमें यूजर्स को Vi Movies & TV VIP को फ्री एक्सेस भी मिलता है.

Vodafone Idea का आखिरी नया प्लान 699 रुपये का है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें यूजर्स को डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोज 100 SMS के साथ दिए जाते हैं. इस प्लान में 666 रुपये वाले प्लान के सारे बेनिफिट्स मिलते हैं.

error: Content is protected !!