Press "Enter" to skip to content

कैटरीना कैफ के साथ बैकग्राउंड में नजर आए इस छोटे बच्चे को पहचानिए कौन है ये ?

कैटरीना कैफ ने हाल ही में विकी कौशल के साथ शादी रचा ली है. मीडिया में इन दोनों की तस्वीरें आए दिन खूब वायरल होती रहती है. लोग इनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं. हम आपको बता दें कि शादी की कोई भी फोटो मीडिया में वायरल नहीं हुई है सिवाय उन फोटो जो इन्होंने खुद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड की है.

गौरतलब है कि शादी के बाद इस कपल ने अपना पहला क्रिसमस बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की. बता दें कि इन तस्वीरों को इनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है, उनके फैंस इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं.इसी कड़ी में इस कपल की पुरानी जिंदगी से रिलेटेड भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब आए दिनों वायरल होती रहती है. हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में कैटरीना कैफ की एक पुरानी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. इस तस्वीर की खास बात यह है कि यह तस्वीर कैटरीना कैफ के चलते नहीं, बल्कि उनके पीछे तस्वीर में आए एक शख्स के कारण वायरल है.आपको बता दें कि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है और यह तस्वीर आईपीएल की है.

READ ALSO-  तलाक के बाद बुरी तरह टूट गई थी ये 5 अभिनेत्रियां, अब पिता के साथ रहकर निभाती हैं बेटी का फर्ज...

हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ के पीछे एक शख्स नजर आ रहा है, जो कि वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम का एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है. शुरुआत में तो बहुत से लोगों ने इस शख्स को पहचानने की कोशिश की लेकिन कोई पहचान नहीं पाया, लेकिन अंततः यह पता ही चल गया कि यह शख्स कौन है.बताते चलें कि इस तस्वीर के बैकग्राउंड में आया हुआ या शख्स कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है. जसप्रीत बुमराह जो आज भारतीय क्रिकेट टीम के एक तेज और महत्वपूर्ण गेंदबाज है उस समय एक फैन के तौर पर आईपीएल देखने आए थे.
अगर हम आपको कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में बताएं तो वह हाल ही में सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है.