Press "Enter" to skip to content

बचपन में कुछ ऐसे नजर आते थे टीम इंडिया के ये 10 सितारे, जानिए… इन स्टार खिलाड़ियों के बारे में…

टीम इंडिया के सितारे आज अपनी-अपनी अलग स्‍टाईल के चलते लोगों के बीच पॉपुलर हैं। विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक सभी धुरंधुरों भारत समेत पूरे विश्व में फैन्स मौजूद हैं. आज हम अपने इस आर्टिकल में टीम इंडिया के कुछ धुरंधर खिलाड़ियों के बचपन की तस्वीरें आप से साझा करने जा रहे हैं. टीम इंडिया के ये सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, आप इस तस्वीरों के माध्यम से जान सकते हैं…

1- महेंद्र सिंह धोनी
के पूर्व कप्तान और कप्तान कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है. धोनी की ही कप्तानी में भारत टीम ने वर्ल्ड कप और कई कप जीते है वैसे अपने बचपन में महेंद्र सिंह कुछ ऐसे दिखते थे.

2- रोहित शर्मा
टीम इंडिया के एक स्टार सलामी बल्लेबाज हैं.लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए पहचाने जाने वाले रोहित शर्मा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं.  रोहित को हिट मैंन के नाम से जाना जाता है, आप इस तस्वीरें में देख सकते है की वो बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे है.

READ ALSO-  आखिरी ओवर में 29 रन बनाना हुआ बेकार, वेस्टइंडीज की इतने रन से हुई हार..., इंग्लैंड ने सीरीज में बराबरी की...

3-विराट कोहली

टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ है, विराट ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जिताए है, विराट टीम के एंग्री यंग मैं है, लेकिन विराट कोहली जो की अपने बचपन में कुछ ज्यादा ही क्यूट थे.

4- युवराज सिंह
युवराज सिंह
को सिक्सर किंग के नाम से भी जाना जाता है. युवराज सिंह अपने बचपन में काफी प्यारे थे किसे पता था की ये क्यूट सा बच्चा बड़ा होकर एक दिन इंडियन टीम का एक शानदार प्लेयर बनेगा.

5-रविंद्र जडेजाभारतीय टीम के शानदार स्पिनर और बल्लेबाज़ रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के बहुत ही ख़ास खिलाडी है, अपने इस बच्चे के देखने के तरीके को देखा जी हां ये रविंद्र जडेजा ही है जो आज इंडियन के टॉप बोव्लेर्स में से एक है.

READ ALSO-  एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ का अवार्ड जीतने वाले 10 खिलाड़ी

6- शिखर धवन
टीम इंडिया में गब्बर के नाम से फैमस भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन टीम के बहुत ही खतरनाक खिलाडी है. ये शिखर धवन के बचपन की तस्वीर है. यानी काफी अंतर आ चुका है बचपन के शिखर और आज के शिखर में.

7- केएल राहुल
टीम इंडिया अलग-अलग जगहों पर बल्लेबाजी कर चुके केएल राहुल बहुत ही शानदार बल्लेबाज़ है, केएल राहुल ने अपने बचपन में ही काफी नाम कमाया था और आज बड़े होने के बड़े ये इंडिया के एक बहुत ही शानदार प्लेयर है.

8- हार्दिक पांड्याभारतीय टीम के खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरे शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पांड्या जब खुद बच्चे थे तब वो तस्वीरों में कुछ इस तरह से नजर आते थे.

READ ALSO-  IND vs SA : कोहली की इस हरकत पर भड़के फैंस, ट्विटर पर जमकर लताड़ा... जानिए...

9- सुरेश रैना
टीम इंडिया खतरनाक बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना भी बचपन में बहुत अलग नज़र आते थे, इनोसेंट सा दिखने वाला बच्चा सुरेश रैना है वैसे आप को बता दे की ये इंडिया के टॉप फील्डर में से एक है वैसे इन्हे भी बचपन में पहचान पाना काफी मुश्किल था.

10-वीरेंद्र सहवाग
भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के नाम से ही बॉलर घबराते थे, टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन रह चुके वीरेंद्र सहवाग की ये तस्वीरें काफी पुरानी वैसे आप इन्हे इनकी आखो से भी पहचान सकते हैं.