Press "Enter" to skip to content

कैटरीना से शादी के बाद विक्की कौशल अब इस वजह सुर्खियों में… जानिए…

हाल ही में विक्की कौशल और बॉलीवुड की मशहूर हसीना कटरीना कैफ की बड़ी धूमधाम से शादी हुई है. ये शादी काफी चर्चा में रही थी. अब विक्की कौसल फिर से चर्चा में आ गये है, जब इंदौर में रहने वाले एक आदमी ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। विक्की कौशल और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग की वजह से इंदौर में है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में विक्की बाइक चला रहे है, सारा अली खान उनके पीछे बैठी है.

READ ALSO-  हजारों लोगों की जिंदगी बचाने वाला ये बहादुर चूहा 5 साल की नौकरी के बाद हुआ रिटायर

गलत नंबर प्लेट का किया इस्तेमाल
जिस सीन में विक्की सारा को पीछे बैठाये हुए है वो अब काफी विवादों में है. दरअसल इस सीन में विक्की सारा को कोचिंग छोड़ने जा रहे है. पर जिस बाइक का इन्होने ने इस्तेमाल किया है, उसमे इनका नंबर प्लेट गलत लगा हुआ है.

मीडिया से बात करते हुए शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है या नहीं, लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। मैंने थाने में ज्ञापन दिया है। इस मामले पर कार्रवाई की जाए।

READ ALSO-  Mithun Chakraborty को याद आए स्ट्रगल के दिन, बोले- पार्टियों में डांस कर पेट भरता था

Motor Vehicles Act के तहत होगी करवाई

इंदौर के बाणगंगा एरिया के सब-इंसपेक्टर राजेंद्र सोनी ने जानकारी दी है कि फिल्म में उनके नंबर प्लेट इस्तेमाल होने की शिकायत मिली है. मोटर वीकल्स एक्ट (Motor Vehicles Act) के तहत होगी करवाई, अगर फिल्म की यूनिट इंदौर में है तो उनसे पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फोटो में दोनों एक्टर्स बड़े सिंपल लुक्स में है. इसमें विक्की हेलमेट लगा के बाइक चला रहे, वही सारा अली खान शादी पहन कर और मांग में सिंदूर लगाए विवकी के साथ कही जाते हुए दिख रहे है.