छत्तीसगढ़ : 4 फर्जी पत्रकार गिरफ्तार, खुद को मीडियाकर्मी बताकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, ऐसे हुई थी घटना… जानिए…

दुर्ग. जिले में पुलिस ने फर्जी पत्रकारों पर बड़ी कार्रवाई की है. भिलाई में फर्जी पत्रकार पकड़े गए हैं. चार लोगों ने खुद को मीडियाकर्मी बताकर सैनिटाइजर सप्लायर से नकद रुपये लूट लिए थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से कैश, फर्जी ID, प्रेस कार्ड और वॉकी–टॉकी जब्त किया है.



सुपेला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया कि 14 जनवरी की शाम की घटना है. इंदौर से पिकअप वाहन में सैनिटाइजर सप्लाई करने आए दो युवकों को नेहरू नगर से एक फ़ोन आया कि मेडिकल स्टोर से बोल रहे हैं. आप लोगों से सामान लेना चाहते हैं.

नेहरू नगर चौक पर माल की डिलीवरी लेने तीन गाड़ी में चार लड़के पहुंचे थे, जिसमें उन चारों ने खुद को मीडियाकर्मी बताया और उन दोनों युवकों से लूटपाट करने की साजिश की. सैनिटाइजर सप्लाई करने आए युवकों को उनसे इस आधार पर पैसों की मांग करने लगे कि सैनिटाइजर फर्जी है. लड़कों ने पैसा देने से मना किया तो जबरिया कर उनकी गाड़ी में घुसकर डिलीवरी के पैसों को ले उड़े.

घटना के बाद दोनों युवकों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने चारों आरोपियों को धर दबोचा है. चारों आरोपी की पहचान योगेश्वर मानिकपुरी, तामेंद्र सिन्हा, कृपा चंद्र सोनवानी, तामेश्वर तिवारी नाम से हुई है.

error: Content is protected !!