इस वेब सीरीज में सारी हदें पार कर गई थीं ‘अंगूरी भाभी’, देखने वाले भी रह गए थे सन्न

नई दिल्ली:  ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर शिल्पा शिंदे ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी. इस किरदार ने शिल्पा को इतनी शोहरत दी कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से ही बुलाने लगे. लेकिन क्या आपको पता है इस शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन दिए कि लोगों की आंखें खुली रह गईं.



पौरुषपुर’ में दिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन

इस वेब सीरीज का नाम ‘पौरुषपुर’ है. ‘पौरुषपुर’ वेब सीरीज में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली शिल्पा ने अपनी छवि से उलट एकदम बोल्ड सीन्स दिए थे. ये सीन इतने ज्यादा बोल्ड थे कि शिल्पा शिंदे के अंगूरी भाभी किरदार उसके सामने एकदम फीका पड़ गया था.

निभाया था रानी मीराबती का रोल

‘पौरुषपुर’ में शिल्पा शिंदे ने रानी मीराबती का रोल निभाया था. जिसमें वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं. इस वेब सीरीज में रानी मीराबती बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने हैवी ड्रेस पहनी.इसके साथ ही ज्वैलरी भी हैवी कैरी की.

जानें क्या है ‘पौरुषपुर’ वेब सीरीज की कहानी

‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है. इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है.

बिग बॉस 11′ की रहीं विनर

शिल्पा शिंदे ने ना केवल अंगूरी भाभी का रोल निभाकर चर्चा में रहीं बल्कि ‘बिग बॉस 11’ का खिताब भी जीता. इस शो में शिल्पा की विकास गुप्ता के साथ नोकझोंक खूब देखने को मिली. यहां तक कि अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाला किस्सा भी खूब उछला. हालांकि इन सभी चीजों के बावजूद शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.

error: Content is protected !!