Shakambhari Board : सरकार ने सभी वर्ग का रखा है ख्याल, हर तबके को साथ लेकर काम कर रही सरकार : राजेश्री, सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने हरसम्भव कोशिश होगी : रामकुमार पटेल, पामगढ़ में शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने पर स्वागत, सम्मान और मिलन समारोह आयोजित

जांजगीर-चाम्पा. छग में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है और हर तबके को साथ लेकर सरकार काम कर रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी दूरदर्शी सोच से छग के विकास को तेज किया है और योजना भी ऐसी बन रही है, जिससे सभी वर्ग को लाभ मिल रहा है. सरकार में भी हर वर्ग को शामिल किया गया है और पहली बार छग में शाकम्भरी बोर्ड का गठन हुआ है. सीएम ने बोर्ड के अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी पामगढ़ क्षेत्र के कार्यकर्ता को दी है, यह बड़ी बात है. भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार की मंशा है कि सभी को योजनाओं का लाभ मिले और सभी आर्थिक रूप से अग्रसर हों. यही वजह है कि किसानों से 25 सौ क्विंटल में धान की खरीदी की जा रही है.



उक्त बातें छग गौसेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री महन्त रामसुंदर दास ने पामगढ़ में आयोजित शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने पर स्वागत, सम्मान और मिलन समारोह में कही. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी मिलकर छग सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए और हितग्राहियों को लाभ दिलाने का प्रयास करें.

छग शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल ने कैबिनेट मंत्री का दर्जा देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उद्यानिकी विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. अभी तक सभी 27 जिलों का दौरा हो गया है और कोशिश की जा रही है कि सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिले. आज संत रविदास जयंती के अवसर पर पामगढ़ में स्वागत, सम्मान और मिलन समारोह का आयोजन किया गया. यहां संत रविदास के सद्कार्यों को याद करते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि वे पार्टी में मेहनत करते रहें, क्योंकि आज वे सरकार के हिस्सा हैं और मुख्यमंत्री ने बड़ी जिम्मेदारी दी है, वह केवल पार्टी के प्रति समर्पण से कार्य करने की बदौलत से मिली है.

मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल ने हर छोटे तबके के समाज को आगे बढ़ाने का काम किया है और छग शाकम्भरी बोर्ड का गठन किया है. आज पामगढ़ क्षेत्र के एक कार्यकर्ता को सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है, यह क्षेत्र के लिए गौरव की बात है. इस तरह हम सभी को पामगढ़ में कांग्रेस को जीत दिलाकर मुख्यमंत्री को सौगात देनी होगी.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, मोती पटेल, दरस पटेल, नगर पंचायत अध्यक्ष शिवरीनारायण अंजनी मनोज तिवारी, राज कपूर साहू, नारायण साहू, ब्लॉक अध्यक्ष हसौद कुशल कश्यप, अकाश यादव शिखर कौशिक, अमित यादव, शेषराज हरबंश, जिला पंचायत की पूर्व सदस्य ज्योति किशन कश्यप हृदय अनन्त, किरण भारती, लव तिवारी, दुर्गेश तिवारी, प्रेमशिला नायक, नील सिंह यादव, गजानंद कश्यप, किशोर पटेल, चिराग पटेल, विवेक पटेल रितेश निर्मलकर, राजा बंजारे अरघा विश्वास, राजकुमार राणा विजय पटेल, सतराम पटेल संतोष पटेल, गीता पटेल नगर पंचायत अध्यक्ष टुंड्रा, प्रियांशु साहू, कल्याण बर्मन, देव खूंटे, सुरेश, कोमल भट्ट, उदय कश्यप, अशोक कश्यप, नरेश कश्यप, सुखदेव बंजारे, सुखसागर, लघु कश्यप, श्रवण कश्यप, प्रहलाद देवांगन, राधेश्याम साहू समेत अन्य कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे.

हृदय अनन्त की कविता की कार्यकर्ताओं ने की तारीफ
पामगढ़ के कार्यक्रम में हृदय अनन्त ने कविता प्रस्तुत की, जिसे कार्यकर्ताओं ने खूब पसंद किया. हृदय अनन्त ने छग की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नीतियों, किसानों के लिए बनी योजनाओं का कविता के माध्यम से बखान किया. यहां उन्होंने अपनी कविता से खूब तालियां बटोरी.

 

लोकगायक गोरेलाल बर्मन की गायकी ने खूब तालियां बटोरी
पामगढ़ के कार्यक्रम में लोकगायक गोरेलाल बर्मन ने भी अपनी टीम के साथ प्रस्तुति दी और अपनी गायकी से खूब तालियां बटोरी. आपको बता दें, गोरेलाल बर्मन को सुरबईहा के नाम से भी जाना जाता है और पामगढ़ में उनका निवास है. उनकी आवाज में ऐसा दमखम है कि कोई भी झूमने पर मजबूर हो जाता है. यहां पामगढ़ में भी उन्होंने शानदार प्रस्तुति दी और अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया.

error: Content is protected !!