कपिल शर्मा और उपासना सिंह के बीच चल रही अनबन? खुद एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

मुंबई: Kapil Sharma and Upasana Singh देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show में बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने शो से गायब होने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि शो नया शो लॉन्च किए जाने के बाद एक्ट्रेस उपासना सिंह शो में नहीं है, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि उपासना और कपील के बीच अनबन चल रही है। अब खुद उपासना ने इस मामले को लेकर खुलासा किया है।



Kapil Sharma and Upasana Singh हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उपासना ने कपिल के साथ अनबन की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरा कपिल के साथ कोई कंपटीशन नहीं है। जब मैं बुआ का किरदार निभा रही थी, तो कपिल के साथ काम करने में मजा आया। बाद में उन्होंने अपना खुद का शो शुरू किया और दूसरे चैनल में चले गए। मैं दूसरे चैनल में नहीं जा सकी, क्योंकि एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखा था।उपासना ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मैंने पुराने चैनल में ही काम जारी रखा। उनकी कपिल के साथ कोई अनबन नहीं है, लेकिन लोगों को लगा कि मैं उनके साथ काम करके खुश नहीं हूं।

एक्ट्रेस के मुताबिक वो कपिल शर्मा के शो में तभी वापस आएंगी जब उन्हें कुछ मिनटों के रोल के बजाए, अच्छा रोल मिलेगा। उनके कपिल के साथ अच्छे संबंध हैं। उनको उम्मीद है कि एक दिन कपिल उन्हें अच्छा रोल ऑफर करेंगे।

उपासना ने कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में सुनील ग्रोवर के साथ काम किया, जिनका कपिल के साथ सार्वजनिक मतभेद था। वो कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी दिखाई दी थीं। गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले और परितोष त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिका में नजर आए।

error: Content is protected !!