Bigg Boss 16 Contestants : सलमान खान के शो बिग बॉस में आयेंगे… नजर ये सितारे…देखिए नामों की लिस्ट

बिग बॉस 16 सलमान खान का विवादित शो एक बार फिर से नया सीजन लेकर लौट आया है। खबरों के अनुसार यह पता चला है, कि यह सीजन मतलब कि बिग बॉस 16 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हालांकि फैन्स इस शो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में यह खबर उनके लिए किसी भी बड़े सरप्राइस से कम नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।



इस शो की टीआरपी बहुत ही ज्यादा है। पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को हराकर यह जीत की ट्रॉफी हासिल की थी। ऐसे में अब लोग और भी ज्यादा बेताब है, कि इस बार शो में कौन-कौन नजर आने वाला है इस शो की शुरुआत कब तक होने वाली है।

रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी मिली है कि इस बार का बिग बॉस पिछले सीजन से बहुत ही ज्यादा अलग दिखाई देगा शो में एक नया कांसेप्ट भी लांच किया जाएगा। जिसके जरिए लोगों को काफी एंटरटेनमेंट भी मिलेगा। इस शो की शुरुआत लगभग अक्टूबर के महीने में होने वाली है। शो का प्रसारण प्रत्येक सप्ताह के दिन रात 10:30 बजे और सप्ताह पर रात 9:00 बजे किया जाएगा।

बिग बॉस 16

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस बार शो में अभिनेता गशमीर महाजनी के लिए संपर्क किया गया है इसी के साथ दिव्यंका त्रिपाठी, मुनव्वर फारुकी, शिवांगी जोशी, माही विज समेत अन्य सिलेबस नजर आने वाले हैं।

हालांकि अभी तक इस बात की पूरी पुष्टि नहीं हुई है, कि इसमें से कौन आएगा और कौंन नहीं आएगा। दिव्यंका त्रिपाठी को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है, उनके मेकर की बात चल रही है, कि वह आएंगी या नहीं।

हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी तय नहीं किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी दिव्यंका त्रिपाठी को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था, परंतु अभिनेत्री ने खुद इस शो में आने से मना कर दिया था।

error: Content is protected !!