ऐश्वर्या राय बच्चन से हिना खान तक…Cannes Film Festival में शिरकत करेंगी…..बॉलीवुड की ये हसीनाएं….पढिए

सिनेमा जगत का सबसे बड़ा इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होने जा रहा है। इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक से सभी सितारे शिरकत करते हैं। इस बार भी रेड कार्पेट पर फिल्मी दुनिया की कई हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।



एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तो पहले ही कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर का हिस्सा बन चुकी हैं। इसके अलावा  कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर नयनतारा तक कई एक्ट्रेसेस जलवा बिखेरेंगी। तो चलिए कौन सी अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं, ये हम आपको बताते हैं।

सितारों का लगेगा मेला
कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल सितारों का जमावड़ा लगता है। स्टार्स के लुक्स से लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस तक की चर्चा होती है। इस बार कान्स में फिर से ग्लैमर का तड़का लगने वाला है। इवेंट में बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ की एक्ट्रेसेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी।

कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल
कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, हिना खान, हेली शाह जलवा बिखेरने आ सकती हैं। अभी तक ऐश्वर्या राय के इवेंट में शामिल होने की खबर कंफर्म नहीं है। साउथ एक्ट्रेसेस की बात करें तो नयनतारा, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी और तमन्ना भाटिया अपना बोल्ड अंदाज दिखाएंगी। बता दें, हिना खान इससे पहले भी कान्स में जलवा बिखेर चुकी हैं।

इन एक्ट्रेसेस का है कान्स में डेब्यू

एक्ट्रेस हेली शाह, पूजा हेगड़े, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और अदिति राव हैदरी का कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू होगा। ये हसीनाएं पहली बार कार्पेट पर अपना जलवा दिखाएंगी। फिलहाल, फैन्स को अपने चहेते सेलेब्स के लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को देखने का बेसब्री से इंतजार है।

क्यों बनती हैं एक्ट्रेसेस कान्स का हिस्सा
हर साल सिनेमा जगत की टॉप हीरोइनें कान्स का हिस्सा बनती हैं। ये एक्ट्रेसेस अपनी किसी फिल्म की वजह से इवेंट का हिस्सा नहीं बनती हैं बल्कि ब्रांड प्रमोशन के लिए शिरकत करती हैं। जैसे कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल कई सालों से कान्स का ब्यूटी पार्टनर है। ऐसे में ऐश्वर्या लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर थीं और इस वजह से वह कान्स का हिस्सा बनती थीं।

error: Content is protected !!