Hero Splendor+ Xtec: हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की नई स्प्लेंडर, Bluetooth, USB चार्जर जैसे कई फीचर्स से है…लैस जानिए

नई दिल्ली. भारत के मिडिल क्लास वर्ग की सबसे पसंदीदा मोटरसकीलों में से एक Splendor ने अपनी नई बाइक Splendor+ Xtec को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक इसमें कनेक्टिविटी के लिए सभी लेटेस्ट फीचर को शामिल किया गया है।



वहीं, बाइक को स्प्लेंडर प्लस और स्प्लेंडर प्रो से अलग लुक देने के लिए नए ग्राफिक और रंगों को शामिल किया गया है। तो चलिए इस नई बाइक में दिए गए लेटेस्ट फीचर्स के बारे में जानते हैं।

2022 स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर है। साथ ही इसमें आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार नए रंग विकल्प चुनने को मिलते हैं।

इसके अलावा साइड कट डिजाइन नई बाइक को बिल्कुल नया लुक देते हैं।

Splendor+ Xtec में फीचर्स की एक लंबी लिस्ट दी गई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक को शामिल किया गए है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें दी गई हैं।

इसके अलावा इसमें आपको नए संदेश अलर्ट, आरटीएमआई (रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर) और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है

स्प्लेंडर प्लस Xtec में 7.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क देता है। इस यूनिट को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

बाइक के सस्पेंशन ड्यूटी में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक शामिल हैं, जबकि ब्रेकिंग ड्यूटी दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक द्वारा की जाती है।

हीरो की Splendor+ Xtec बाइक को भारत में 72,900 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है और कंपनी इसमें 5 साल की वारंटी दे रही है।

error: Content is protected !!