Press "Enter" to skip to content

Lal Singh Chaddha VS Raksha Bandhan : इस दिन टकराएगी आमिर संग अक्की की फिल्म, क्लैश पर खिलाड़ी कुमार ने कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। भाई-बहन के प्यार भरे रिश्तों पर आधारित ये फिल्म आपको रोमांचित करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में आपको मजाक-मस्ती के साथ प्यार और इमोशनल सीन्स देखने को मिलेगा।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक्टर दिल्ली में मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कई सवालों के जवाब दिए। इसके साथ ही अक्षय ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ फिल्म के होने वाले क्लैश पर भी खुलकर बातचीत की।

READ ALSO-  किंजल के बेबी शॉवर की तस्वीरें देखते ही दर्शकों ने की ये शिकायत, अनुपमा-बरखा ने जमकर किया डांस.. पढ़िए..

11 अगस्त को साथ आएगी दोनों फिल्में
बता दें अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। खास बात ये है कि इसी दिन आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक ही दिन दो बड़े सितारों की फिल्म रिलीज होने की चर्चा अभी से शुरू हो गई है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, ‘यह क्लैश नहीं है। यह दो अच्छी फिल्मों का एक साथ आना है। यह एक बड़ा दिन है।

READ ALSO-  Box Office Report: हिंदी से लेकर पंजाबी तक, दो मिनट में जानिए इन सात फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

कोविड -19 के कारण कई फिल्में रिलीज़ नहीं हुईं और कुछ अभी भी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रही हैं, ऐसे में यह स्वाभाविक है कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी।’

ट्रेलर शेयर कर कही ये बात
अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर लांच करते हुए अक्षय ने लिखा कि, ‘जहां परिवार का प्यार होता है, वहां रुकावट का समाधान भी होता है। रक्षाबंधन का ट्रेलर आ चुका है। जरूर देखें।’

READ ALSO-  रेखा की भांजी को देख कर फैंस के उड़े होश, प्रिया की फोटो देख बोले- ये तो रेखा की कॉपी दिखती है.. देखिए तस्वीर..

भूमि के साथ रोमांस करेंगे अक्की
बता दें आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले आनंद ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

अक्षय कुमार के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले ‘अतरंगी रे’ में साथ काम कर चुके हैं। अक्की इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ रोमांस करते नजर आएँगे।

error: Content is protected !!