Press "Enter" to skip to content

Pushpa The Rule में क्या रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ की हो जाएगी मौत? निर्माता ने तोड़ी चुप्पी.. पढ़िए

Pushpa The Rule: साउथ की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ खासी सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ सामने आने वाला है. इसके लिए अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. फिल्म में पहले की तरह अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में रहेंगे.

 

 

 

400 करोड़ रुपये में बनाने की योजना

फिल्म के निर्माता वाई. रवि शंकर ने पिंकविला से बातचीत में बताया कि ‘पुष्पा-1’ को करीब 195 करोड़ रुपये में बनाया गया था. वहीं ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को 400 करोड़ रुपये में बनाने की प्लानिंग है. इस बजट में फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, प्रमोशन, सेट डिजाइन पर खासा ध्यान दिया जाएगा. फिल्म की शूटिंग की तैयारी तेज है. अगस्त में फिल्म निर्माण का काम शुरू हो सकता है.

READ ALSO-  मिथुन चक्रवर्ती को सुनने पड़ रहे है अपनी बहू की वजह से दुनिया के ताने, भूल गई मिथुन की बहु सारी मर्यादा ये है वजह.. पढ़िए

 

 

नहीं होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

उन्होंने बताया कि ‘पुष्पा-2’ में भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगे. उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के किरदार ‘श्रीवल्ली’ की मौत हो जाएगी. वाई. रवि शंकर ने कहा कि इस तरह की अपुष्ट खबरें कई जगहें चल रही है लेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है. इस फिल्म में भी ‘श्रीवल्ली’ जीवित रहेगी और दर्शकों को एंटरटेन करेगी.

READ ALSO-  नीरज चोपड़ा ने बनाया एक और रिकॉर्ड, 15 दिन में दूसरी बार तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड…

 

 

पिछले साल रिलीज हुई थी ‘पुष्पा: द राइज’

आपको बता दे कि ‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म पिछले 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था. इस मूवी में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पराज’ और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने ‘श्रीवल्ली’ का रोल निभाया था. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही अकेले 110 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद से दर्शक इसके अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

error: Content is protected !!