India Team: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की विदाई तय! ढाई साल में नहीं लगाए पाए एक भी शतक

नई दिल्ली । पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे फेस से गुजर रहे हैं। आए दिन उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं। टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद से तो विराट का पूरा गेम ही बिगड़ गया। जिसके कारण उन्हें अपनी ही टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हैं। कभी प्लेइंग इलेवन में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी खुद प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के कगार पर पहुंच जाएंगे ये किसी ने नहीं सोचा होगा।



आपको ये बात जानकार हैरानी होगी कि कभी अपने बल्ले से हारे हुए मैच को जीतने वाले विराट लगभग ढाई साल से एक शतक लगा नहीं पाए। यदि जल्द ही उन्होंने अपने परफॉमेंस में सुधार नहीं किया तो उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ सकता हैं। इंग्लैंड के खेले जा रहे मैच में उन्हें जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हैं।

अपने आलोचकों का मुंह बंद करते हुए कब कोहली अपना विराट रुप दिखाएंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं। खैर किसी खिलाड़ी का अच्छा और बुरा दोनों दिन आता हैं। कोहली ना सिर्फ भारत के बल्कि पूरे विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। फैंस बड़ी बेसब्री से कोहली की वापसी की राह देख रहे हैं।

error: Content is protected !!