Press "Enter" to skip to content

47 साल की रवीना टंडन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ग्लैमरस अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें. देखिए तस्वीरें..

नई दिल्ली: 90 के दशक की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक बॉलीवुड की ‘मस्‍त-मस्‍त गर्ल’ रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह बेशक काफी वक्त से फिल्मों से दूर हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. रवीना ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश और कातिलाना अदाओं से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

READ ALSO-  भूल भुलैया 2 के बाद एक बार... फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने आ रही ये जोड़ी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 

 

 

बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं रवीना

ऐसे में रवीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. रवीना ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में रवीना इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

 

देखिए तश्वीरें

 

https://www.instagram.com/p/Cgv3N5vO5q6/?utm_source=ig_web_copy_link

 

रवीना ने रेड ड्रेस में बरपाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रवीना को रेड कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को उन्होंने स्मोकी आईज के साथ ब्राउन लिप शेड से निखारा है.
फोटोज में रवीना ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और हाई हील्स पहनी हुई हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका रेड मेरे साथ हो तो कोई ‘खतरा’ नहीं होता है. कुछ भी.’

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : आदिवासी समाज के उत्थान के लिए हमारी सरकार दृढ़ संकल्पित- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

 

 

रवीना की अदाएं देख मदहोश हुए लोग

यहां रवीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

error: Content is protected !!