Press "Enter" to skip to content

Janjgir News : खोखसा रेल्वे ओवरब्रीज के कार्य को शीघ्र पूरा करने की मांग को लेकर रेल मंत्री से मिले विधायक नारायण चंदेल और सांसद गुहाराम अजगल्ले

जांजगीर-चाम्पा. नई दिल्ली संसद भवन में भारत सरकार के रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से विधायक नारायण चंदेल और सांसद गुहाराम अजगल्ले ने उनके कक्ष में भेटकर विगत 9 सालों से निर्माणाधीन जांजगीर, चाम्पा के मध्य खोखसा रेल्वे ओवरब्रीज के मार्ग को अतिशीघ्र पूरा करने की मांग को लेकर केन्द्रीय रेल मंत्री श्री वैष्णव से विस्तार से चर्चा किया.

विधायक श्री चंदेल व सांसद श्री अजगल्ले ने इस आशय का ज्ञापन सौंपते हुए आग्रह किया कि 2013 से इस खोखसा रेल्वे ओवरब्रीज का कार्य प्रारंभ हुआ था, 9 साल बित गये आज भी यह काम पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने विस्तार से रेल मंत्री को पूरी जानकारी देते हुए इसे शीघ्र पूरा करने का आग्रह किया। जिस पर रेल मंत्री श्री वैष्णव ने इस संबंध में तत्काल बिलासपुर जी.एम. को इस बारे में चर्चा करते हुए इसे शीघ्र पूरा करने का आदेश दिया।

READ ALSO-  Janjgir Patwari Suspend : शासकीय भूमि में कूटरचना और रिकार्ड से खिलवाड़ करने वाले दो पटवारी निलंबित

इसके साथ ही विधायक श्री चंदेल ने रेल मंत्री श्री वैष्णव जी को बताया कि वे 10 माह पूर्व आप से मिले थे तो आपने आश्वासन दिया था कि 6 माह में यह कार्य पूर्ण हो जायेगा। विधायक श्री चंदेल ने रेल मंत्री को अवगत कराया की यह मार्ग अत्यंत महत्वपूर्ण मार्ग है जो राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. 49 में स्थित है। ओवरब्रीज के पूर्ण नहीं हो पाने के कारण आम जनता को आवागमन में अत्यंत कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: भाजपा में फेरबदल पर बोले सीएम भूपेश बघेल, आदिवासी दिवस पर आदिवासी को पद से हटाया, रमन सिंह ने दिया जवाब...

विधायक श्री चंदेल और सांसद श्री अजगल्ले ने अपनी ओर से लिखित मेें ज्ञापन सौंपा तथा जांजगीर, चाम्पा व जिले के रेल्वे संबंधी अन्य समस्याओं पर विस्तार से चर्चा किया। संसद भवन में रेल मंत्री के कक्ष में यह बैठक हुई। इस अवसर पर जांजगीर-चाम्पा क्षेत्र के विधायक एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, क्षेत्रीय सांसद गुहाराम अजगल्ले, रायपुर सांसद सुनील सोनी उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त विधायक चंदेल ने केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया एवं केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से भेट किया तथा जांजगीर, चाम्पा सहित जांजगीर-चाम्पा जिले के महत्वपूर्ण मांगो से अवगत कराया।

error: Content is protected !!