Amitabh Bachchan: ‘लड़कियों को फ्लर्ट करने दीवार फांदकर जाते थे अमिताभ बच्चन’, KBC के शो में खुद बताया ये राज…जानिए

कौन बनेगा करोड़पति में अभिनेता अमिताभ बच्चन रोज नए-नए किस्से बताते रहते हैं। वह कंटेस्टेंट के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से-कहानी शेयर करते रहते हैं। इससे यह सीरियल और रोचक हो जाता है। कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में भी बिग बी ने कुछ ऐसी ही बातें शेयर की। अमिताभ ने बताया कि कैसे वो अपने स्कूल से निकल कर बगल के स्कूल में लड़कियों को देखने जाते थे।



बीते दिन एयर हुए एपिसोड में सोमेश्वर सपकाल में काफी अच्छा गेम खेलते हुए नजर आए। उन्होंने 40 हजार रुपये जीत लिए थे। 80 हजार के सवाल पर वो अटक गए। जिसके बाद उन्होंने ऑडियन्स पोल लाइफलाइन इस्तेमाल करनी पड़ी।

इसके बाद भी सोमेश्वर को 1 लाख 60 हजार के सवाल पर अपनी दो लाइफलाइन इस्तेमाल करनी पड़ गई थी। 3 लाख 20 हजार के सवाल पर सोमेश्वर फिर से अटक गए। उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं बची थी।

कंटेस्टेंट प्रशांत ने बिग बी का एक छोटा सा इंटरव्यू किया। जहां उन्होंने बताया कि कैसे वो गांव के लोगों को होटल मैनेजमेंट के लिए तैयार करते हैं। बातों बातों में बिग बी ने बताया कि उन्हें क्या खाना पसंद है। प्रशांत ने बिग बी से पूछा आपको क्या खाना पसंद है।

नैनीताल के एक पुराने होटल का नाम लेते हुए पूछा कि क्या आप कभी वहां गए हैं। अमिताभ ने बताया कि हमारी भी हिम्मत नहीं होती थी। क्योंकि हमारे पास इतना रुपया नहीं होता था। हम लोग साइड से जाते थे, और खिड़की से झांक कर चले जाते थे।

लड़कियों को देखने जाते थे बिग बी

जिसके बाद बिग बी ने बताया कि उस वक्त रोटी के साथ एक पकौड़ा मिलता था। जहां हमारी सड़क जाती थी, शेरवुड कॉलेज था हमारा, तो आलू की सब्जी होती थी, रोटी में बांध के मिलती थी। बहुत अच्छा लगता था खाने में। उसके लिए हम दीवार फांद कर जाते थे।

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि हमारे लिए दीवार कूदना बहुत आसान होता था। क्योंकि हमारे स्कूल के बगल में एक लड़कियों का स्कूल होता था। उन्हें देखने के लिए हम रोज दीवार कूद कर जाया करते थे।

error: Content is protected !!