Press "Enter" to skip to content

Asia Cup 2022: एशिया कप टीम सेलेक्शन से खुश नहीं हैं पूर्व चयनकर्ता, इस गेंदबाज को करना चाहते हैं शामिल..

नई दिल्ली:  एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में केवल तीन तेज गेंदबाजों को जगह दी गई है। टीम में भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और युवा अर्शदीप सिंह को जगह मिली है लेकिन भारत के पूर्व कप्तान और चयनकर्ता इस टीम सेलेक्शन से खुश नहीं हैं। दरअसल कृष्णमाचारी श्रीकांत की नाराजगी इसलिए भी है क्योंकि इस लाइनअप में जसप्रीत बुमराह नहीं हैं जो इंजरी के कारण टीम से बाहर हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार के अलावा इस टीम में वह एक और अनुभवी गेंदबाज देखना चाहते थे जो हुआ नहीं।



READ ALSO-  Anupama के सेट पर Paras Kalnawat को बहुत मिस कर रही है ये हसीना, शो छोड़ चुके एक्टर के बारे में कही ये बात?

 

 

 

मोहम्मद शमी का एशिया कप टीम में न होने से इस बात की अटकलें और भी तेज हो गई हैं कि क्या वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं। ऐसे में वह चाहते थे कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया जाए। फिलहाल सेलेक्टर्स ने गेंदबाजी लाइनअप में 3 तेज गेंदबाजों के साथ-साथ 3 स्पिनरों को चुना है।

READ ALSO-  आमिर खान के क्रप्टो वालेट से 14.53 करोड़ जब्त, ठगी से जुड़ा है ये मामला

 

 

पूर्व चयनकर्ता ने कहा कि ‘वह युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई के स्थान पर वह एक अतिरिक्त गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका देते। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में बोलते हुए कहा कि मेरी टीम में शमी भी होते। यदि मैं सेलेक्शन कमेटी का चेयरमैन होता तो मुझे लगता है कि टीम में वह होते। मैं रवि बिश्नोई के साथ नहीं जाता। लेकिन मुझे अब भी लगता है कि अक्षर पटेल मेरी टीम में होते। अक्षर पटेल और अश्विन के बीच मेरी टीम में कड़ा मुकाबला होता।’

READ ALSO-  Indian Railways: रेलवे कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कैबिनेट मीटिंग में मिली बोनस को मंजूरी, खाते में आएगा मोटी रकम!

 

वर्ल्ड कप के बाद नहीं खेले हैं शमी
मोहम्मद शमी की बात करें तो पिछले टी20 वर्ल्ड कप के बाद से वह टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि आइपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। पॉवरप्ले में विकेट दिलाने में वह लगभग हर बार अपनी टीम के लिए कामयाब रहे लेकिन लगता है ज्यादा इकोनॉमी उनके खिलाफ गई और उन्हें टीम में तरजीह नहीं दी गई।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!