Bold Web Series: सा‍उथ की ये वेब सीरीज हैं भारत की सबसे बोल्ड वेब सीरीज, देख उड़ जाएंगे होश…पढ़िए

बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अब लोग घर बैठकर वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार, ZEE5, वूट जैसे कई लोकप्रिय प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग कॉन्टेंट की भरमार है। आपको जिस भी तरह की स्टोरी और टेस्ट चाहिए, OTT की दुनिया में आपको सब मिलेगा। खासकर ZEE5 पर तो डिफरेंट जॉनर के कॉन्टेंट खूब सारे हैं।



अगर आप क्राइम और थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी सीरीज जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इन दिनों ZEE5 पर आपको एक तमिल सीरीज मिलेगी, जिसकी कहानी आतंक से भरी हुई है। ये सीरीज 80 के दशक में मद्रास को आतंकित करने वाले एक गैंगस्टर ‘ऑटो शंकर’ की वासना, छल, विश्वासघात और बदले की घिनौनी कहानी है।

ऑटो शंकर की कहानी?

रंगा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘ऑटो शंकर’ उस इंसान के बारे में है, जो अपने घटिया कर्मों को करके ही खुश है और उसे मालूम भी नहीं है कि वो किस दलदल में जी रहा है। ये सीरीज ज्यादातर ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी ही है। वेब सीरीज ‘ऑटो शंकर’ एक घोर अनैतिक इंसान के बारे में हैं जो अपराध की दुनिया में आता है और उसमें पनपता है।

पहला एपिसोड में शंकर को उसके अपराधों के लिए फांसी दी जाने वाली है। कहानी की शुरुआत एक ऑटो चालक से होती है, जो अपनी पत्नी सुमति और उनके बच्चे के साथ गरीबी में रहता था। शंकर एक पुलिसकर्मी कथिरावन (अर्जुन चिदंबरम) के लिए एक गुंडा बन जाता है और अपने फायदे के लिए हिंसक रूप ले लेता है। शंकर अवैध शराब और फिर वेश्यालय के कारोबार में घुस जाता है और दरिंदा बन जाता है।

error: Content is protected !!