Government jobs 2022: महिला एवं बाल विकास में सरकारी नौकरी के लिए करें आवेदन, 19 अगस्त है लास्ट डेट. आप भी करें आवेदन..

नई दिल्ली: Government jobs 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे अभ्यर्थियों के लिए महिला एवं बाल विकास में आवेदन करने का सुनहरा मौका है. कुल पदों की संख्या 195 है. इसके लिए आवेदन करने की प्रक्रिया जारी है. इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. आवेदन करने और फीस जमा करने की लास्ट डेट 19 अगस्त 2022 है.



 

 

बता दें कि अंतिम रूप से चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को महिला एवं बाल विकास, महाराष्ट्र में जिला बाल संरक्षण अधिकारी, संरक्षण अधिकारी, कानूनी-सह परिवीक्षा अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता सहित अन्य पदों पर नियुक्त किया जाएगा. अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने के पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें.

 

 

Government jobs: इस तारीख तक करें आवेदन
आवेदन फॉर्म भरने की शुरुआत – 02 अगस्त 2022
आवेदन करने की आखिरी तारीख – 19 अगस्त 2022

 

 

Government jobs:  योग्यता
अभ्यर्थियों को बता दें कि प्रत्येक पद के लिए योग्यता अलग-अलग है. हालांकि अभ्यर्थियों के पास 12वीं, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन, डिप्लोमा, एलएलबी, कंप्यूटर (बीसीए) की योग्यता होनी चाहिए. योग्यता के लिए नोटिफिकेशन देखा जा सकता है.

 

 

Government jobs: आयु सीमा
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 से 43 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट का भी प्रावधान है.

 

 

Government jobs: सिलेक्शन प्रोसेस
अभ्यर्थियों का चयन रिटन एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि अभी से तैयारी शुरू कर दें.

error: Content is protected !!