Press "Enter" to skip to content

बचपन से करोड़ों में खेलने वाली कियारा आडवाणी चेहरे पर लगाती हैं सस्ती सी चीज, तुरंत मिलता है ग्लो. आप भी जानिए…

रिच फैमिली से आने वाली और खुद करोड़ों में कमाई करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बहुत कम समय में लाखों दिलों की रानी बन चुकी हैं। उनकी स्माइल से लेकर एक-एक अदा पर फैन्स फिदा हैं। कियारा न सिर्फ एक्टिंग टैलेंट और डांसिंग स्किल्स से लोगों का दिल चुरा रही हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती और ग्लोइंग स्किन देखकर कई लड़कियों को जलन भी होती है। इस अदाकारा जैसी हेल्दी और ग्लोइंग स्किन हासिल करना न जाने कितनों का सपना है। वैसे कियारा जैसी खूबसूरती हासिल करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं।

 

 

 

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उनकी सुंदरता का सीक्रेट आपके किचन में ही छिपा है। आपको बस अपने फ्रिज को खोलना है और ये सामान आपको जरूर उसमें दिख जाएगा। इसका इस्तेमाल करके आप बहुत आसानी से कियारा आडवाणी जैसा निखार हासिल कर सकती हैं। अदाकारा ने इस राज को खुद सबके साथ शेयर किया था। तो क्या है ये चीज और कियारा की ब्यूटी का राज? चलिए जानते हैं।

READ ALSO-  सुरंग में घुसी ट्रेन 106 यात्रियों के साथ रहस्यमयी तरीके से हुई गायब! 111 साल बाद भी नहीं चल सका पता, पढ़िए पूरी खबर...

 

 

कियारा की ग्लो करती स्किन का राज

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह इंस्टैंट ग्लो पाने के लिए किसी महंगे प्रॉडक्ट का नहीं बल्कि टमाटर का सहारा लेती हैं। एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि वह चेहरे पर टोमैटो पेस्ट लगाती हैं। उनके मुताबिक टमाटर से ज्यादा ग्लोइंग स्किन किसी और चीज से नहीं मिल सकती। उन्होंने सभी को इसका इस्तेमाल करने की सलाह दी थी।

READ ALSO-  `नागिन 6` फेम तेजस्वी प्रकाश की चमकी किस्मत, इस फिल्म के जरिए करेंगी डेब्यू. देखिए..

 

क्यों फायदेमंद है टमाटर?
जिस टमाटर की कियारा आडवाणी इस कदर तारीफ कर रही हैं वो टमाटर एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर है। साथ ही उसमें विटमिन-सी भी भरपूर होता है। टमाटर में लायकोपीन नाम का तत्व होता है जो
है। ये सारे फैक्टर्स मिलकर स्किन को प्रटेक्ट करने के साथ ही उसका ग्लो बढ़ाने और यंग लुक देने में मदद करते हैं।

 

 

टमाटर का फेसपैक

कियारा तो अपने चेहरे पर टमाटर का पेस्ट लगाती हैं, लेकिन आप चाहें, तो इसमें और चीजें मिला सकती हैं।
​बनाएं स्क्रब ओट्स को हल्का दरदरा पीस लें और टमाटर के पेस्ट में इसे एड करें। चाहें तो इसमें खीरे का रस भी मिलाया जा सकता है। इस पेस्ट को स्किन पर लगाएं और स्क्रब की तरह यूज करें। आप चाहें, तो इस मिक्स को फेसपैक की तरह भी यूज कर सकती हैं।

READ ALSO-  WhatsApp ग्रुप में ऐड होने के बाद भी किसी को नहीं दिखेगा आपका नंबर! जानिए नया फीचर के बारे में..

 

 

टमाटर का अगर पेस्ट और स्क्रब बनाकर लगाने का समय नहीं है तो इसे काटकर सीधे ही स्किन पर रब किया जा सकता है या फिर इसकी स्लाइसिस को चेहरे पर रखा जा सकता है।

 

(डिस्क्लेमर: ऊपर दिए गए टिप्स के कारगार होने की  पुष्टि खबर सीजी न्यूज नहीं करता है। यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है। स्किन से जुड़ी किसी भी समस्या या इलाज के लिए डॉक्टरी सलाह जरूर लें।)

error: Content is protected !!