OnePlus ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, इसके फीचर्स ने महंगे फोन्स को किया पीछे. जानिए दाम और फीचर्स..OnePlus ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, इसके फीचर्स ने महंगे फोन्स को किया पीछे. जानिए दाम और फीचर्स..OnePlus ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, इसके फीचर्स ने महंगे फोन्स को किया पीछे. जानिए दाम और फीचर्स..OnePlus ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, इसके फीचर्स ने महंगे फोन्स को किया पीछे. जानिए दाम और फीचर्स..

वन प्लस (OnePlus) कंपनी ने हमारे देश में अपने बहुत से फोन्स को लांच किया है। अच्छी गुणवत्ता देने वाली इस कंपनी ने भारत के बहुत से लोगों का विश्वास जीता है। यही कारण है कि आज भी काफी संख्या में लोग OnePlus कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल कर रहें हैं।



 

 

 

हालही में OnePlus कंपनी ने अपने नए फोन को भारत में लांच किया है। ख़ास बात यह है कि लांच किया गया यह फोन OnePlus कंपनी के अब तक लांच हुए सभी फोन्स में सबसे सस्ता है। यह फोन OnePlus Nord N20 SE है। इस फोन में एंड्रॉयड 12 दिया गया है। आपको बता दें कि फोन से पहले OnePlus कंपनी का OnePlus Nord CE2 Lite 5G सबसे सस्ता फोन था। इस फोन की कीमत 19999 है।

 

 

 

OnePlus Nord N20 SE के फीचर्स

यदि आपको म्यूजिक तथा वीडियो का शौक है। तब यह फोन आपके लिए बहुत सही रहेगा। आपको बता दें कि कंपनी OnePlus Nord N20 SE फोन में आपको ड्यूल स्पीकर देती है। अतः इसकी आवाज नॉर्मल फोन की अपेक्षा कहीं ज्यादा होगी। कुछ लोग OnePlus Nord N20

 

 

SE को Oppo कंपनी के ए 57 4G फोन का री-ब्रांडेड बर्जन बता रहें हैं, जो कि हालही में थाईलैंड में लांच किया गया है।

 

 

खैर इस फोन में आपको बड़ी तथा दमदार बैटरी मिलती है। जिससे आप काफी लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि OnePlus Nord N20 SE को हालही में चीन में लांच किया गया है। 8 अगस्त से इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है। यहां इसकी कीमत करीब 15800 रुपये है। यह फोन ब्लू आसिस तथा सेलेटियल ब्लैक कलर में बाजार में उतारा गया है। भारत में इसकी लांचिंग को लेकर अभी कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

error: Content is protected !!