दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ एलिसा स्मिड की नई बिकिनी PHOTO ने मचाया हंगामा

‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ एलिसा स्मिड की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. एलिसा ने नीले रंग की बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रही हैं. स्मिड थाईलैंड में अपनी छुट्टियां एन्ज्वॉय करने के बाद एथलेटिक्स सीजन से पहले जिम में भी पसीना बहा रही हैं.



2/ 8 23 साल की जर्मन एथलीट को ‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ कहा जाता है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में बस्टेड कवरेज पत्रिका से महज 19 साल की उम्र में स्मिड को दुनिया के सबसे सेक्सी एथलीट का दर्जा मिला था. इस पर स्मिड ने कहा था कि जब उन्हें यह पुरस्कार मिला तो उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि उन्हें लगा कि कोई भी आकर्षक दिख सकता है. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि मुझे यह खिताब क्यों मिला. खेल स्पष्ट रूप से मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण है.

23 साल की जर्मन एथलीट को ‘दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट’ कहा जाता है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में बस्टेड कवरेज पत्रिका से महज 19 साल की उम्र में स्मिड को दुनिया के सबसे सेक्सी एथलीट का दर्जा मिला था. इस पर स्मिड ने कहा था कि जब उन्हें यह पुरस्कार मिला तो उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि उन्हें लगा कि कोई भी आकर्षक दिख सकता है. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि मुझे यह खिताब क्यों मिला. खेल स्पष्ट रूप से मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण है.

एलिसा स्मिड सोशल मीडिया पर अक्सर अपने सेक्सी बिकिनी पोज से भी लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं. उन्होंने छुट्टियों के दौरान समुद्र तट पर एक छोटी सी बिकिनी पहने हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, तो उनके सोशल मीडिया प्रशंसकों में हंगामा मच गया.

4/ 8 एलिसा स्मिड यह साबित करने में कामयाब रही हैं कि वह सिर्फ एक खूबसूरत दिखने वाली एथलीट नहीं है. उन्हें एथलेटिक्स में भी सफलता हासिल की है. गर्मियों में हाल ही में यूरोपीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान उन्होंने जर्मनी के लिए शानदार खेला. वह अपने व्यक्तिगत कार्यक्रम में सेमीफाइनल में पहुंच सकी और 4×400 मीटर रिले फाइनल में पांचवें स्थान पर रहीं.

एलिसा स्मिड यह साबित करने में कामयाब रही हैं कि वह सिर्फ एक खूबसूरत दिखने वाली एथलीट नहीं है. उन्हें एथलेटिक्स में भी सफलता हासिल की है. गर्मियों में हाल ही में यूरोपीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान उन्होंने जर्मनी के लिए शानदार खेला. वह अपने व्यक्तिगत कार्यक्रम में सेमीफाइनल में पहुंच सकी और 4×400 मीटर रिले फाइनल में पांचवें स्थान पर रहीं. (PIC

एलिसा स्मिड जर्मनी में सबसे कम उम्र के धावकों में से एक हैं, जो एथलेटिक्स में अपनी चमक बिखेर रही हैं. उन्होंने 2017 में यूरोपियन अंडर-20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 4×400 रिले रेस में सिल्वर मेडल जीता था. एलिसा ने यूरोपियन अंडर-23 में 4×400 रिले रेस में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अपनी सफलता जारी रखी.

एलिसा स्मिड का जन्म जर्मन शहर बर्लिन में 8 नवंबर 1998 को हुआ था. वह बर्लिन में फ्रेसेनियस विश्वविद्यालय गईं, उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी नहीं की थी. स्मिड की एथलेटिक्स में उनकी रुचि स्कूल में विकसित हुई, जहां उन्होंने नियमित रूप से प्रतिस्पर्धा की और क्षेत्रीय स्पर्धाओं में जीत हासिल की.

7/ 8 2019 में केवल 50 हजार फॉलोअर्स से वह “सबसे सेक्सी एथलीट” कहे जाने के बाद एक महीने में उनके फॉलोअर्स की संख्या 250,000 हो गई थी. एलिसा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एलिसा के अब तकरीबन 32 लाख फॉलोअर्स हैं.

2019 में केवल 50 हजार फॉलोअर्स से वह “सबसे सेक्सी एथलीट” कहे जाने के बाद एक महीने में उनके फॉलोअर्स की संख्या 250,000 हो गई थी. एलिसा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एलिसा के अब तकरीबन 32 लाख फॉलोअर्स हैं.

8/ 8 जैसे-जैसे एलिसा स्मिड की लोकप्रियता बढ़ी, वैसे-वैसे जर्मनी में कई बड़े ब्रांड्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ना शुरू कर दिया. स्मिड प्यूमा, बॉरूसिया डॉर्टमंड जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी और नेट वर्थ को बढ़ाने में बड़ी मदद करते हैं. स्मिड एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसके 80 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

जैसे-जैसे एलिसा स्मिड की लोकप्रियता बढ़ी, वैसे-वैसे जर्मनी में कई बड़े ब्रांड्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ना शुरू कर दिया. स्मिड प्यूमा, बॉरूसिया डॉर्टमंड जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी और नेट वर्थ को बढ़ाने में बड़ी मदद करते हैं. स्मिड एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसके 80 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. (PIC: Alica

error: Content is protected !!