Nidhi Bhanushali: तारक मेहता की सोनू ने कर दिया गलत वीडियो अपलोड, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल

टीवी का चर्चित और पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर समय खबरों में बना रहता है. इस कॉमेडी सीरियल को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इस सीरियल के हर किरदार की अपनी अलग अलग पहचान है.



तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हर किरदार काफी फेमस और चर्चित है. सबसे ज्यादा रेटिंग वाला यह शो अब धीरे-धीरे नीचे गिरता जा रहा है और इसकी रेटिंग में कमी आ रही है. इसका कारण है किरदारों का एक-एक करके शो से बाहर जाना.

हाल ही में छोड़ा है तारक मेहता शो

पहले शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता, दिशा वकानी और भव्य गांधी शो को छोड़ चुके हैं. इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू यानी निधि भानूशाली भी शो को छोड़ चुकी है. इसकी वजह से शो की टीआरपी लगातार गिर रही है.

लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू यानी निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहती है और अपने नए वीडियो और तस्वीरों से लोगों का प्यार पा रही है. हाल ही में इनका एक परफॉरमेंस वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

धीमी रौशनी में गाया गाना

निधि भानुशाली ने अपना ये वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमे वह काफी बोल्ड और आकर्षक नजर आ रही है. इस वीडियो में नीली और गुलाबी रोशनी में निधि अपनी प्यारी आवाज़ में गाना गा रही है.

निधि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह काफी हॉट नजर आ रही है. एक्ट्रेस का गाना ‘तू बो ले’ इस समय काफी सुर्खियों में है. लोग उनके इस वीडियो को काफी खूबसूरत और अच्छा बता रहे हैं और उन्हें सलाह भी दे रहे है.

वायरल हो रही वीडियो में निधि भानूशाली ने अपने बाल खुले रखे हुए हैं और बोल्ड अंदाज दिखाते हुए सिंगिंग कर रही है. वीडियो में उनका काफी स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोगों ने इस वीडियो को काफी लाइक और कमेंट भी दिए हैं. कुछ लोग तो इस पर रेड हार्ट और फायर इमोजी भेज रहे हैं.

error: Content is protected !!