केबीसी 14 में 11 साल के इस बच्चा का ज्ञान देख उड़े अमिताभ बच्चन के होश, सीट छोड़ शो से चले गए बिग बी. जानिए आगे क्या हुआ..

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में छोटे से लेकर बड़ी उम्र तक के कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेते रहते हैं. बिग बी इन कंटेस्टेंट्स के सवालों का गेम खेलने के साथ उनसे ढेर सारी बातें भी करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के इस शो में 11 साल के आदित्य श्रीवास्तव पहुंचे. आदित्य गुरुग्राम के रहने वाले हैं. केबीसी 14 में उन्होंने अपने ज्ञान का ऐसा जलवा दिखाया कि अमिताभ बच्चन शो की सीट छोड़कर चले गए. इतना ही नहीं उन्होंने केबीसी 14 के मेकर्स को बोला उन्हें बिना खेले 7.5 करोड़ रुपये दे दें.



 

 

 

 

 

सोनी टीवी चैनल ने केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में 11 साल के आदित्य श्रीवास्तव केबीसी 14 की हॉट सीट पर बेहद एक्साइटमेंट के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. वह अमिताभ बच्चन की ओर से पूछे गए सवालों का न केवल सही जवाब देते हैं, बल्कि सवालों का फॉर्मूला भी बताते हैं. आदित्य श्रीवास्तव के इस ज्ञान को देख खुद बिग बी भी हैरान हो जाते हैं. वह कंप्यूटर की ओर देख कहते हैं कि इनको ऐसे ही 7.5 करोड़ रुपये दे दें.

 

 

 

देखिए..

 

https://www.instagram.com/reel/Cln6wXoMQRH/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

 

 

 

इतना ही नहीं आदित्य श्रीवास्तव के ज्ञान को देख खुद अमिताभ बच्चन अपनी सीट छोड़कर चले जाते हैं और कहते हैं, ‘इनके साथ खेल पाना मुश्किल है.’ केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले केबीसी 14 के सेट पर एक पान वाला कंटेस्टेंट आया था, जिससे अमिताभ बच्चन ने पान बनाना सिखा था.

error: Content is protected !!