Ram Charan के साथ क्या Janhvi Kapoor इस निर्देशक की फिल्म से करेंगी टॉलीवुड डेब्यू? पढ़िए..

Janhvi Kapoor Tollywood Debut Opposite Ram Charan: जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाने के लिए अपने अभिनय पर जमकर मेहनत कर रही हैं. हाल ही में वो फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं. हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. खैर हाल ही में एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने डेब्यू की बात कहकर फैंस का दिल खुश कर दिया था. जाह्नवी के इस बयान के बाद से फैंस बेसब्री से उनकी डेब्यू फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि राम चरण (Ram Charan) के साथ निर्देशक बुच्ची बाबू के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म से जाह्नवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं.



 

 

 

जाह्नवी कपूर जल्द करेंगी टॉलीवुड डेब्यू

बता दें, हाल ही में राम चरण ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था जिसका निर्देशन बुच्ची बाबू करने जा रहे हैं. ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म के टाइटल और राम चरण के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी इसका ऐलान होना बाकी है. इसी बीच अफवाहों का बाजार पूरी तरह से गरम है कि जाह्नवी कपूर फिल्म में राम चरण के अपोजिट दिखाई देंगी, हालांकि इस बात की अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

 

 

 

राम चरण के साथ क्या फिल्म में बनेगी जाह्नवी की जोड़ी

आपको बता दें, बुच्ची बाबू सना फिल्म ‘उप्पेना’ का निर्देशन कर चुके हैं. ये फिल्म दर्शकों ने काफी पसंद की और अब राम चरण के साथ वो पहली बार काम करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 2023 के जनवरी महीने से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है. अगर जाह्नवी कपूर इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो देशभर में ये फिल्म और जोड़ी हर किसी का ध्यान खींचेगी. ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद से राम चरण की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है, वो अब पैन इंडिया स्टार बन गए हैं.

 

 

 

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मां श्रीदेवी (Sridevi), राम चरण (Ram Charan) के पिता चिरंजीवी के साथ ‘जग्देका वीरुडु अतिलोका सुंदरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ चुकी हैं. अब अगर राम चरण के साथ जाह्नवी स्क्रीन शेयर करती हैं तो ये जोड़ी वाकई बेहद दिलचस्प होगी.

error: Content is protected !!